"CM योगी ने कहा था हम मिट्टी में मिला देंगे": प्रयागराज एनकाउंटर पर BJP नेता ने दिया बयान

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को गुंडों और माफियाओं से मुक्त किया जा रहा है. ये सफलता पुलिस की है. साथ ही साथ जवाब भी है विपक्षियों को जो प्रश्न उठा रहे थे कि 10 दिनों से यूपी की सरकार ने क्या किया है. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
मुठभेड़ में मारा गया विजय उर्फ उस्मान 50 हजार का इनामी था.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने उमेश पाल शूटआउट केस (Umesh Pal Murder Case) में आज हुए दूसरे पुलिस एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया दी. पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी और योगी सरकार की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने माफिया को मिट्टी में मिलाने की जो बात कही थी, वह आज जमीनी हकीकत पर भी दिखाई देने लगी हैं. मिट्टी में मिलाने का यह अभियान एक तरफ बुलडोजर से चल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ वारदात में शामिल अपराधी मुठभेड़ में मारे जा रहे हैं.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को गुंडों और माफियाओं से मुक्त किया जा रहा है. ये सफलता पुलिस की है. साथ ही साथ जवाब भी है विपक्षियों को, जो प्रश्न उठा रहे थे कि 10 दिनों से यूपी की सरकार ने क्या किया है. 

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आगे कहा कि यह अभियान फिलहाल रुकेगा नहीं और लगातार जारी रहेगा. अभी आखिरी पन्ना उमेश पाल हत्याकांड पर लिखा नहीं गया है, वो पन्ना योगी सरकार लिखेगी और वो न्याय का पन्ना होगा.

Advertisement

बता दें उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शातिर शूटर जिसने पहली गोली उमेश पाल और सिपाही को मारी थी. आज सुबह कौंधियारा थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच के साथ मुठभेड़ में उसकी मौत हो गई. मुठभेड़ में मारा गया विजय उर्फ उस्मान 50 हजार का इनामी था. पुलिस का कहना है कि घायल को स्वरूप रानी अस्पताल भेजा गया था. ये एनकाउंटर सुबह तकरीबन 5 बजे के आस पास हुआ है. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया और शव को मुर्दाघर भेज दिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : "केरल के CM साबित कर रहे हैं कि वह 'धोती में मोदी' है": एशियानेट ऑफिस में पुलिस की तलाशी पर कांग्रेस नेता

Advertisement

ये भी पढ़ें :  संजीवनी घोटाला: सीएम अशोक गहलोत ने कहा, सरकार पीड़ितों के पैसे वापस दिलाने के प्रयास करेगी

Advertisement
Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India
Topics mentioned in this article