गाजियाबाद में दो मंजिला इमारत में आग लगने से दो महिलाओं की मौत

गाजियाबाद (Ghaziabad) में दो मंजिला इमारत में आग लगने से घ में आठ लोग फंस गए. इमारत में फंसी दो महिलाओं की झुलसने और धुएं से दम घुटने से मौत (Death) हो गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गाजियाबाद में दो मंजिला इमारत में आग लगने से दो महिलाओं की मौत हो गई है. (फाइल फोटो)
गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के लाल बाग, बी ब्लॉक इलाके में एक दो मंजिला मकान में भीषण आग लग (Firing) गई. इस मकान के ग्राउंड फ्लोर पर एक टेंट का गोदाम चलाया जा रहा था. जहां आज सुबह अचानक उस गोदाम में आग लग गई. देखते ही देखते आग ऊपर की मंजिल तक भी पहुंच गई, वहां रह रहे आधा दर्जन से ज्यादा लोग आग में फंस गए. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस (Police) और फायर विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की गई. ऊपर की मंजिलों में फंसे आठ लोगों को मकान की दीवार तोड़कर पीछे के रास्ते में सीढ़ी लगाकर रेस्क्यू किया गया.

Advertisement

रेस्क्यू के दौरान पहली मंजिल पर फंसी एक महिला और दूसरी मंजिल पर फंसी एक अन्य महिला को भी बाहर निकाला गया और अस्पताल भेजवाया गया. हालांकि दोनों ही महिलाओं की उम्र करीब 32 वर्षीय और 64 वर्षीय महिलाओं की झुलसने और धुएं से दम घुटने से मौत हो गई.   ट्रोनिका सिटी फायर स्टेशन और साहिबाबाद फायर स्टेशन से दमकल विभाग की 4 गाड़ीयों को मौके पर बुलाया गया और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि अभी आग लगने का कारण पता नहीं लगा है. अभी तक आग लगने की असली वजह का पता नहीं चल पाया है, लेकिन शॉर्ट सर्किट से आग का अंदेशा जताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :  

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार
Topics mentioned in this article