भारत में कुछ यूजर्स नहीं लॉगिन कर पा रहे थे Twitter, तड़के 3 बजे से शुरू हुई थी दिक्कत

जानकारी के अनुसार आज ट्विटर डाउन की समस्या सुबह करीब 3 बजे से शुरू हुई और 7 बजते-बजते और बढ़ गई.

Advertisement
Read Time: 14 mins

भारत में कुछ हिस्सों में लोग को ट्विटर डाउन की समस्या का सामना करना पड़ा. कई ट्विटर यूजर्स ने शुक्रवार सुबह माइक्रोब्लॉगिंग साइट के काम न करने की सूचना दी. कई उपयोगकर्ताओं ने कहा कि वे वेबसाइट में लॉग इन करने में असमर्थ थे और उन्हें 'something went wrong' लिखा हुआ दिख रहा था. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "मैं ट्विटर को एक्सेस नहीं कर पा रहा हूं और मुझे एक एरर प्रॉम्प्ट मिल रहा है. 'something went wrong', लेकिन घबराएं नहीं - चलिए इसे एक और शॉट देते हैं. फिर से कोशिश करें." जानकारी के अनुसार आज यह समस्या सुबह करीब 3 बजे से शुरू हुई और 7 बजते-बजते और बढ़ गई.

आज से कंपनी ने छंटनी प्रक्रिया की शुरू

ट्विटर खरीदने के बाद एलन मास्क ने स्टाफ और नियम-कानूनों में फेरबदल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि शुक्रवार सुबह 9 बजे तक कर्मचारियों को बता दिया जाएगा कि उन्हें कंपनी से निकाला गया है कि नहीं. रॉयटर्स द्वारा देखे गए ईमेल में कहा गया है, "ट्विटर को सही रास्ते पर लाने के प्रयास में, हम शुक्रवार को अपने वैश्विक कार्यबल को कम करने की कठिन प्रक्रिया से गुजरेंगे. ट्विटर ने कहा कि उसके कार्यालय अस्थायी रूप से बंद रहेंगे. प्रत्येक कर्मचारी की सुरक्षा के साथ-साथ ट्विटर सिस्टम और ग्राहक डेटा को सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए सभी बैज एक्सेस को निलंबित कर दिया जाएगा." 

मेमो में कहा गया है कि जिन कर्मचारियों की छंटनी की गई है, उन्हें उनके व्यक्तिगत ईमेल पर अगले चरणों के बारे में सूचित किया जाएगा. इतना ही नहीं ट्विटर ने गुरुवार को ईमेल में कहा, "यदि आप किसी कार्यालय में हैं या कार्यालय जा रहे हैं, तो कृपया घर लौट आएं.

Advertisement

VIDEO: दिल्ली में आज हो सकता है MCD चुनाव का ऐलान, चुनाव आयोग शाम 4 बजे करेगा प्रेस कॉन्फ्रेंस

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sri Lanka Elections: तख्तापलट के बाद श्रीलंका में त्रिकोणीय मुकाबला, क्या है सियासी समीकरण?
Topics mentioned in this article