कर्नाटक में सड़क पर सो रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला, एक की मौत

कर्नाटक (Karnataka) के कोप्पल (koppal) में सड़क किनारे सो रहे आदमियों के समूह को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें एक आदमी की मौत हो गई है, वहीं तीन से अधिक लोग घायल हो गये हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
बेंगलुरु:

कर्नाटक (Karnataka) के कोप्पल (koppal) में एक बेकाबू ट्रक ने सड़क पर सो रहे लोगों को कुचल दिया, जिसमें एक आदमी की मौत हो गई और तीन से अधिक लोग घायल हुए हैं. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) में कैद हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया. घटना कर्नाटक के कोप्पल जिले के हुलगी गांव की है. 

यहां नंदी सर्कल के पास सड़क किनारे सो रहे लोगों को तेज रफ्तार कैंटर ट्रक के कुचल दिया. इसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई है और तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं. मृतक की पहचान 75 वर्षीय थिप्पन्ना के रूप में हुई है. घटना के समय श्रीनिवास ट्रक चला रहा था. कोप्पल की मुनीराबाद थाने पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया है. ट्रक चालक के पकड़े जाने के बाद ही पता चल पाएगी कि वह नशे की हालत में ट्रक चला रहा था या फिर ट्रक अनियंक्षित होकर लोगों के ऊपर जा चढ़ा था.

बता दें कि कोप्पल में शनिवार रात में एक अज्ञात वाहन और कार के बीच जोरदार टक्कर हुई थी, जिसमें चार महिलाओं समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई थी. जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घटना शनिवार की देर रात कर्नाटक के कोप्पल जिले के कुकानुरु तालुक के भानपुरा में हुई थी. 

Advertisement

पुलिस के अनुसार, परिवार के सदस्य जन्मदिन की पार्टी में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ था. पुलिस ने मौके से कार से टकराने वाले वाहन का मड गार्ड बरामद कर किया था और ड्राइवर तक पहुंचने के लिए सुराग जुटा रही है. बता दें कि शहर में टिपर लॉरी की आवाजाही ज्यादा है. पुलिस इस दुर्घटना में टिपर लॉरी के शामिल होने की आंशका जता रही थी. टक्कर इतनी जोरदार थी, कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें: 

'आरे' जंगल में पेड़ काटने की तस्‍वीरें आई सामने, 2 एक्टिविस्‍ट को हिरासत में लेने की खबर

Advertisement
Topics mentioned in this article