"विधायकों की खरीद-फरोख्त कर अपने पास ला रही भाजपा": कीर्ति आजाद का 'पार्टी विद डिफरेंस' पर भी निशाना

कीर्ति आजाद ने भाजपा के ‘पार्टी विद द डिफरेंस‘ के दावे पर निशाना साधते हुए कहा कि आज पता लग गया है कि यह किस तरह की पार्टी है. उन्होंने कहा कि यह खरीद फरोख्त करती है.   

Advertisement
Read Time: 6 mins

कीर्ति आजाद

नई दिल्ली:

गोवा कांग्रेस (Goa Congress) में सियासी संकट के बीच एक बार फिर से बीजेपी (BJP) पर खरीद-फरोख्त का आरोप लग रहा है. तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के नेता और पार्टी के गोवा प्रभारी कीर्ति आजाद (Kirti Azad) ने कहा कि देश में जितने भी गैर भाजपाई विधायक हैं उन्हें खरीदकर बीजेपी अपनी पार्टी में ला रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा इस तरह के प्रयास हर जगह करती है. NDTV से खास बातचीत के दौरान आजाद ने विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर भी बात की. 

कीर्ति आजाद ने गोवा कांग्रेस के टूटने की खबरों पर कहा कि आज नहीं तो कल यह होना ही था. उन्होंने कहा कि जितने भी गैर भाजपाई राज्य हैं, वहां सब जगह खरीद फरोख्त हो रही है. दूसरे राज्यों में जितने भी गैर भाजपाई विधायक हैं, उन्हें खरीद-फरोख्त कर भाजपा अपने पास ला रहे हैं. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सब जगह ऐसा करती है. उन्होंने कहा कि इनके पास सबकुछ है.  

कीर्ति आजाद ने भाजपा के ‘पार्टी विद द डिफरेंस‘ के दावे पर निशाना साधते हुए कहा कि आज पता लग गया है कि यह किस तरह की पार्टी है. उन्होंने कहा कि यह खरीद फरोख्त करती है. 

कीर्ति आजाद ने कहा कि हमें विधानसभा चुनाव में 8.7 फीसदी वोट मिला है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी यहां पर सालों से काम कर रही है और हम यहां पर चुनाव से छह महीने पहले आए थे, लेकिन हमने काम किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी को पहली बार एक प्रतिशत वोट भी नहीं मिला था.  

'विराट भगवान नहीं है जो...'

इसके साथ ही विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर कीर्ति आजाद ने कहा कि 2020 से विराट ने दूसरे सबसे ज्यादा नंबर बनाए हैं. उन्होंने कहा कि विराट कोहली जब भी एक दो मैच में फेल होते हैं तो लोग कहते हैं हटा दो. हर बड़े खिलाड़ी के आलोचक आपको मिलेंगे. उन्होंने कहा कि वो भगवान नहीं हैं, जो हर मैच में सेंचुरी बना दें. उन्होंने कहा कि बड़े खिलाड़ी बोलने से पहले आंकड़ों को देख लें.  

ये भी पढ़ेंः 

* गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित पाटकर का आरोप --- बीजेपी पूरे देश में विपक्ष को तोड़ने में लगी है
* "यशवंत सिन्हा ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए पीएम मोदी और राजनाथ सिंह से मांगा समर्थन
* 'अग्निवीरों' के लिए सरकार की नई घोषणा, रक्षा मंत्रालय में नौकरी के लिए मिलेगा 10% आरक्षण; राजनाथ सिंह ने दी मंजूरी

Topics mentioned in this article