मथुरा में जन्मदिन मनाकर लौट रही तीन साल की बच्ची यमुना नदी में बही

उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में घटी एक हृदय विदारक घटना में अपना जन्मदिन मनाकर लौट रही तीन साल की बच्ची बाढ़ के पानी में बहते हुए उफनायी यमुना नदी में डूब गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में घटी एक हृदय विदारक घटना में अपना जन्मदिन मनाकर लौट रही तीन साल की बच्ची बाढ़ के पानी में बहते हुए उफनायी यमुना नदी में डूब गई. पुलिस ने बताया कि बच्ची शनिवार को एक होटल में जन्मदिन मनाकर अपने फूफा के साथ लौट रही थी, तभी शहर कोतवाली क्षेत्र में द्वारिकाधीश मंदिर के पास स्कूटी फिसल जाने के कारण वह बारिश के पानी में गिर गई और बहते हुए उफनायी यमुना नदी की लहरों में समा गई.

अग्निशमन अधिकारी एन के सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार देर रात शुरू किए गए तलाश अभियान के दौरान बच्ची का कुछ पता नहीं लग सका है. उसकी तलाश का काम अभी जारी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शनिवार रात 11 बजे बहुत तेज बारिश हो रही थी और बच्ची शीरीन के फूफा पवन चतुर्वेदी उसे और दो अन्य बच्चों को लेकर स्कूटी से घर लौट रहे थे.उन्होंने बताया कि द्वारिकाधीश मंदिर के पास उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई. सूत्रों के अनुसार, हादसे में बाकी दो बच्चे तो बच गए, लेकिन शिरीन बारिश के पानी में बहती हुई यमुना नदी में समा गई.

ये भी पढ़ें- 

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Sonam Wangchuk Detained: दिल्ली चलो पदयात्रा के दौरान हिरासत में लिए गए सोनम वांगचुक
Topics mentioned in this article