VIDEO: JCB से फूलों की भारी-भरकम माला लेकर पहुंचे कार्यकर्ता, धूम-धड़ाके के साथ तेलंगाना नेता ने ऐसे मनाया बर्थडे

इस दौरान पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता उनके लिए नारेबाजी करते देखे गए. जबकि जश्न के क्षणों को रिकॉर्ड करने के लिए ड्रोन कैमरा भी वहां मौजूद था

Advertisement
Read Time: 10 mins
हैदराबाद:

एक ओर देश में जहां जेसीबी गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रही है, वहीं तेलंगाना में इसी जेसीबी का इस्तेमाल कुछ अनोखे अंदाज में हुआ. दरअसल, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ता हैदराबाद में अपनी पार्टी के नेता डॉ एरोला श्रीनिवास ( Dr Errolla Srinivas) के जन्मदिन को खास तरीके से सेलिब्रेट करने के लिए एक जेसीबी मंगाए थे. जेसीबी के जरिए प्रशंसकों और समर्थकों ने गुलाब की पंखुड़ियों की एक विशाल माला भेंट की . 

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग ढोल बजा रहे हैं. वहीं एक जेसीबी पर एक बड़ी सी माला टंगी हुई है. इस दौरान वहां कुछ लोगों की भीड़ भी मौजूद है.

पेशे से एक डॉक्टर और पार्टी के नेता डॉ एरोला श्रीनिवास के सड़कों पर कई बैनर-पोस्टर देखे गए. ढोल के थाप और आतिशबाजी के बीच विधायक के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने विशेष तैयारियां की थीं. 

इस दौरान पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता उनके लिए नारेबाजी करते देखे गए. जबकि जश्न के क्षणों को रिकॉर्ड करने के लिए ड्रोन कैमरा भी वहां मौजूद था. बता दें कि डॉ श्रीनिवास ने पिछले साल दिसंबर में TSMSIDC के अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया था. 

ये भी पढ़ें-

Russia से India ने की 'भारी छूट' की मांग, सस्ते तेल की राह में भी हैं कई मुश्किलें...
क्या Covovax 12 साल से ऊपर के उम्र के हर व्यक्ति के लिए उपलब्ध है? अदार पूनावाला ने दिया जवाब
सेना को जल्द मिलेगी नई बुलेटप्रूफ जैकेट, आतंकियों के हाथ लगे अमेरिकी बुलेट्स का करेगी सामना

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article