जंगल में सेक्स कर रहे निर्वस्त्र जोड़े को तांत्रिक ने सुपर ग्लू डालकर मार डाला: पुलिस

पिछले सप्ताह उदयपुर के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के केला बावड़ी वन क्षेत्र में 32 वर्षीय सरकारी शिक्षक राहुल मीणा और 31 वर्षीय सोनू कंवर मृत पाए गए थे.

Advertisement
Read Time: 25 mins
पुलिस ने बताया कि तांत्रिक ने जिस जोड़े की हत्या की उनके विवाहेतर संबंध थे.
जयपुर:

राजस्थान के उदयपुर के पास एक जंगल के बीच में एक आदमी का गला रेत दिया गया, और एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वे जंगल के बीच में सेक्स कर रहे थे और लगता है कि उनके नग्न शरीर सुपरग्लू से लिपटा हुआ था. पिछले हफ्ते यह ऐसी घटना हुई जैसी पहले कभी नहीं हुई थी. इस घटना ने हलचल मचा दी थी. पुलिस ने अब कहा है कि उन्होंने सोमवार को एक 52 वर्षीय तांत्रिक की गिरफ्तारी के साथ इस विचित्र दोहरे हत्याकांड को सुलझा लिया है.

पिछले सप्ताह गोगुन्दा थाना क्षेत्र के केला बावड़ी वन क्षेत्र में 32 वर्षीय सरकारी शिक्षक राहुल मीणा और 31 वर्षीय सोनू कंवर मृत पाए गए थे.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भूपेंद्र सिंह और कुंदन कुवारिया ने कहा कि  दोनों की शादी अलग-अलग लोगों से हुई थी और उनके बीच विवाहेतर संबंध थे. अधिकारियों ने बताया कि इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद करीब 200 लोगों से पूछताछ की गई और करीब 50 जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की गई.

पुलिस आखिरकार भालेश जोशी नाम के तांत्रिक तक पहुंच गई. उन्होंने कहा कि उसे हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई, जिसके बाद उसने उनकी हत्या करने की बात कबूल की.

पुलिस के अनुसार भालेश जोशी के अनुयायियों में इलाके के प्रभावशाली व्यक्ति, व्यवसायी और स्थानीय राजनेता शामिल हैं. उन्होंने कहा कि वह भादवी गुडा के एक मंदिर में रहता था.

पुलिस के मुताबिक सोनू और राहुल के संबंध मंदिर में मिलने के बाद बने. उन्होंने कहा कि सोनू भी अक्सर तांत्रिक के संपर्क में रहती थी. पुलिस अधिकारी विकास कुमार ने कहा कि इस अफेयर के कारण राहुल की शादी में खटास आ गई और फिर उसकी पत्नी ने सलाह के लिए तांत्रिक से संपर्क किया. तब उसने उसे सोनू के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया.

Advertisement

पुलिस ने कहा कि जब राहुल और सोनू को इसका पता चला तो उन्होंने तांत्रिक को बदनाम करने के लिए उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने की धमकी दी.

सामाजिक अपमान के डर से भालेश ने उन्हें मारने की साजिश रची. पुलिस ने कहा कि उसने 15-15 रुपये में तेजी से सूखने वाले सुपरग्लू के 50 ट्यूब खरीदे और उन सभी को एक बोतल में डाल दिया.

Advertisement

तांत्रिक ने 18 नवंबर की शाम को किसी तरह सुलह करने का वादा करके राहुल और सोनू को बुलाया और जंगल में सुनसान जगह पर ले गया.

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद उसने उन्हें अपनी परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए वहां सेक्स करने के लिए कहा. उसने दूर जाने का नाटक किया, लेकिन जब वे शुरू हो गए तो वह वापस लौट आया और उन पर सुपरग्लू डाल दिया. फिर उसने राहुल का गला रेत दिया और सोनू की चाकू मारकर हत्या कर दी.

Advertisement

जब पुलिस को जंगल में सड़क से 300 मीटर अंदर पड़े शवों के बारे में बताया गया तो उसने पाया कि वह जोड़ा तेजी से चिपककर सूखने वाले ग्लू से मुक्त होने की कोशिश में घायल हो गया था. पुरुष के गुप्तांग भी कटे हुए दिखाई दिए. इसके अलावा शवों को जलाने की कोशिश भी की गई थी.

पुलिस ने कहा कि उन्हें तांत्रिक की संलिप्तता का यकीन तब हुआ जब उन्हें उसकी उंगलियों पर सुपरग्लू के अवशेष मिले. जब उसे हिरासत में लिया गया तो कई प्रमुख व्यक्ति उसे छुड़ाने के लिए आए, लेकिन इस गंभीर मामले का ब्यौरा मिलते ही उन सभी ने तांत्रिक से पल्ला झाड़ लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic
Topics mentioned in this article