उस दिन हुआ क्या था? स्वाति मालीवाल को लेकर केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, रिक्रिएट करेगी सीन

दिल्ली के CM के आवास पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ CM केजरीवाल के घर पहुंची है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के CM के आवास पर AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ CM केजरीवाल के घर पहुंची है. जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस 13 मई की घटना को  रीक्रिएशन करेगी और यह जानने की कोशिश करेगी कि उस दिन केजरीवाल के आवास पर क्या हुआ था?

CM हाउस पुलिस सिक्योरिटी हेड से 13 मई को CM हाउस मे मौजूद पुलिसकर्मियों की डिटेल्स मांगी गई है. दिल्ली पुलिस और FSL की टीम घर में मौजूद स्टाफ के बयान लिए गए हैं.

पुलिस स्वाति के साथ ड्राइंग रूम की पूरी मैपिंग की और स्वाति से पूछा जा रहा है कि 13 मई जो जब उनसे बदसलूकी हुई कितने शख्स ड्राइंग रूम में  थे और कौन शख्स किस जगह मौजूद था. FSL की टीम ड्राइंग रूम का नक्शा तैयार करेंगी, जो पुलिस की केस डायरी का हिस्सा होगा.

मालीवाल ने कई आरोप लगाने के बाद शुक्रवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया. वहीं, दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल मामले की हकीकत सामने लाने के लिए आज शाम 6 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी.

जानकारी के अनुसार  दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम अरविंद केजरीवाल के सुरक्षा कर्मचारियों के सदस्यों से पूछताछ कर सकती है. साथ ही ड्राइंग रूम से सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर सकती है.

इस मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. जिसके बाद इस मामले में स्वाति मालीवाल का बयान भी दर्ज कर लिया गया है. अब इस मामले में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के ड्राइंग रूम में स्वाति मालीवाल सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान सिक्योरिटी के लोग उनसे बाहर चलने को कह रहे हैं.पुलिस इस वीडियो के आधार पर CCTV की भी जांच कर सकती है. 

Advertisement

आप नेता स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार पर सिविल लाइन्स स्थित दिल्ली CM हाउस के घर के अंदर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. शुक्रवार दोपहर को मालीवाल का 52 सेकंड का मोबाइल क्लिप सामने आया. इसमें विभव कुमार को सुरक्षा अधिकारियों के साथ बहस करते और उनपर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. विभव स्वाती मालीवाल को CM हाउस से जाने के लिए भी कहता है.

ये भी पढे़ं:- 
स्वाति मालीवाल ने FIR में बताया CM केजरीवाल के घर उन पर हमले के दौरान क्या-क्या हुआ, जानें पूरा घटनाक्रम

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा