अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बावजूद सब्सिडी योजना रहेगी जारी, सरकार ने साफ की तस्वीर

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली सरकार की प्लानिंग विभाग की सेक्रेटरी निहारिका राय ने एक लिखित आदेश जारी किया है. इस आदेश में उन्होंने कहा है कि दिल्ली सरकार की कल्याणकारी योजनाएं और सब्सिडी इसी तरह जारी रहेंगी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
Subsidy Scheme in Delhi: दिल्ली सरकार की प्लानिंग विभाग की सेक्रेटरी निहारिका राय ने एक लिखित आदेश जारी किया है.
नई दिल्ली:

Delhi CM Arvind Kejriwal News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के बाद ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि उनके द्वारा शुरू की गई दिल्ली सरकार की कल्याणकारी योजनाएं और सब्सिडी बंद हो जाएंगी. इस पर अब खुद दिल्ली सरकार की प्लानिंग विभाग की सेक्रेटरी निहारिका राय ने एक लिखित आदेश जारी किया है. इस आदेश में उन्होंने कहा है कि दिल्ली सरकार की कल्याणकारी योजनाएं और सब्सिडी इसी तरह जारी रहेंगी. 

उन्होंने कहा, कुछ बदमाश और असामाजिक तत्व अफवाह फैला रहे हैं कि मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के साथ ही दिल्ली सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाएं और सब्सिडी बंद हो जाएगी. उन्होंने अपने आदेश में कहा, कानून अपना काम करता रहेगा. योजनाएं और गवर्नेंस किसी व्यक्ति पर आधारित नहीं होती है और यह सामान्य रूप से चलती रहेगी. 

Advertisement

इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सभी नागरिकों से अपील की कि वो अफवाह फैलाने वाले लोगों से दूर रहें. उन्होंने कहा, यह लोग मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बारे में भ्रम फैलाकर फायदा उठाना चाहते हैं.

आप नेताओं ने प्रधानमंत्री आवास का किया घेराव

बता दें कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज आप नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री आवास का घेराव किया जा रहा है. इसके चलते कई आप नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इतना ही नहीं पुलिस द्वारा प्रधानमंत्री आवास के आसपास के इलाके में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. साथ ही कुछ मेट्रो स्टेशन पर एंट्री और एग्जिट भी बंद कर दी गई है. 

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने ED कस्टडी में दिया नया निर्देश, सौरभ भारद्वाज बोले- दिल्लीवासियों को लेकर CM चिंतित...!

यह भी पढ़ें : AAP बनाम BJP: अरविंद केजरीवाल की रिहाई की मांग को लेकर AAP का प्रदर्शन, BJP कर रही CM के इस्तीफे की मांग

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Criminal Rules: सोमवार से लागू हुए नए आपराधिक क़ानून, Gwalior में दर्ज हुई पहली FIR
Topics mentioned in this article