हिंदू कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर सिद्धरमैया ने भाजपा पर निशाना साधा

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब राज्य में भाजपा की सरकार थी, तब भी लोकायुक्त पुलिस ने तत्कालीन मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को गिरफ्तार किया था और जेल भेज दिया था. सिद्धरमैया ने कहा, ‘‘क्या उस समय की सरकार हिंदू विरोधी थी?

Advertisement
Read Time: 5 mins

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने राम मंदिर आंदोलन से जुड़े 31 साल पुराने एक मामले में हुबली में एक हिंदू कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बुधवार को निशाना साधा. सिद्धरमैया ने कहा कि विपक्षी दल के नेताओं को समझना होगा कि अपराधियों पर जातीय और धार्मिक ठप्पा लगाना अत्यंत खतरनाक है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब राज्य में भाजपा की सरकार थी, तब भी लोकायुक्त पुलिस ने तत्कालीन मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को गिरफ्तार किया था और जेल भेज दिया था. सिद्धरमैया ने कहा, ‘‘क्या उस समय की सरकार हिंदू विरोधी थी? भाजपा के मातृ संगठन के पदाधिकारियों ने भी हिंदू येदियुरप्पा को गिरफ्तार करने वाली सरकार को हिंदू विरोधी नहीं कहा था. अब इतना हंगामा क्यों?''

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘कांग्रेस सरकार दिन प्रतिदिन अधिक लोकप्रिय होती जा रही है. भाजपा नेता निराश होकर एक अपराध के संदिग्ध के पीछे लामबंद हो रहे हैं.'' सिद्धरमैया ने कहा कि ऐसी स्थिति नहीं आनी चाहिए जब किसी राष्ट्रीय दल को एक आरोपी को बचाना पड़े.
 

Featured Video Of The Day
Jammu and Kashmir Exit Poll 2024 | '8 अक्टूबर को BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी' : Ravinder Raina