श्रद्धा वालकर ने 2020 में ही जताई थी आशंका - आफताब मुझे मारकर टुकड़े-टुकड़े कर देगा

आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मुंबई:

श्रद्धा वालकर ने साल 2020 में ही ये आशंका जता दी थी कि आफताब उसकी हत्या कर देगा. आफताब ने श्रद्धा की पिटाई की थी. जिसके बाद श्रद्धा ने 23 नवंबर, 2020 को पुलिस में एक शिकायत की थी. श्रद्धा वाकर ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन को दिए शिकायती पत्र में दावा किया था कि आफताब ने उसे मारने की कोशिश की और धमकी देते हुए कहा कि मेरे टुकड़े-टुकड़े करके फेंक देगा. श्रद्धा ने यह भी आरोप लगाया कि आफताब के परिवार को भी पता है कि उनका बेटा मेरे को मारना चाहता है. श्रद्धा ने पत्र में लिखा कि आफताब उसे ब्लैकमेल करता था और जान से मारने की धमकी देता है. आफताब का परिवार वीकेंड पर उनसे मिलने आता है.

उसने कहा कि वह उसके साथ है क्योंकि हमने एक-दूसरे से शादी करने की योजना बनाई थी. शिकायती पत्र में उसने यहां तक कह दिया था कि अगर मुझे किसी भी तरह या तरीके से चोट लगती है तो आफताब जिम्मेदार होगा.

ये भी पढ़ें- Palam Murder: रीहैब सेंटर से लौटे बेरोज़गार ड्रग एडिक्ट ने चाकुओं से गोदकर कर डाली पूरे परिवार की हत्या

Advertisement

दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला के परिवार का बयान दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आफताब के परिवार से पूछा है कि क्या उन्हें पता था कि आफताब और श्रद्धा किस तरह के रिश्ते में थे. पुलिस ने परिवार से यह भी पूछा कि श्रद्धा को मारने के बाद क्या आफताब पूनावाला वापस मुंबई चला गया, या उसने इस बारे में कुछ बताया. जब आफताब का परिवार वहां से शिफ्ट हुआ तो आफताब भी मौजूद था. पुलिस ने पूछा कि ऐसी कौन सी परिस्थितियाँ थीं, जिसके तहत उन्होंने अपना घर बदलने का फैसला किया.

Advertisement

बता दें आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर में 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा और फिर उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा.

Advertisement