श्रद्धा मर्डर केस : हिमाचल के गांव में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, आफताब के फोन में मिले ड्रग्स तस्करों के नंबर- सूत्र

Delhi Murder Case : श्रद्धा हत्‍याकांड से जुड़ी एक-एक कड़ी को पुलिस जोड़ने में लगी है और दिल्ली पुलिस की जांच अब हिमाचल तक पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस की टीम इस हत्याकांड की जांच के लिए हिमाचल के तोष पहुंची. तोष गांव जो कि हिमाचल के कसौल के बॉर्डर पर स्थित है. यहां से पुलिस को मामले में अहम इनपुट मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S

श्रद्धा हत्‍याकांड से जुड़ी एक-एक कड़ी को पुलिस जोड़ने में लगी है और दिल्ली पुलिस की जांच अब हिमाचल तक पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस की टीम इस हत्याकांड की जांच के लिए हिमाचल के तोष पहुंची. तोष गांव जो कि हिमाचल के कसौल के बॉर्डर पर स्थित है. यहां से पुलिस को मामले में अहम इनपुट मिले हैं.

पुलिस सुत्रों के अनुसार आफताब गांजे और चरस का आदी है. आफताब के फोन से तोष के कुछ ड्रग तस्करों के नम्बर भी मिले हैं. यहां पर गेस्ट हाउस मालिक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार आफताब घूमने के लिए तोष गए थे.
मुंबई की श्रद्धा आफताब के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में मुंबई में ही रहती थी. लेकिन बाद में दोनों दिल्ली शिफ्ट हो गए थे.  पुलिस का कहना है कि मई में ऑफताब ने दिल्ली के महरौली में श्रद्धा की हत्या कर दी थी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे.

आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की 18 मई को हत्‍या की और उसकी बॉडी को रखने के लिए अगले दिन 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था. इसी दिन उसने हथियार/औजार से शव को 35 टुकड़ों में बांट दिया. वह 18 दिन तक हर रात करीब दो बजे शरीर के हिस्‍सों को ठिकाने लगाने के लिए जाता था.

ये भी पढ़ें:- 
पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर बड़ा हादसा: एक दूसरे से भिड़ीं 48 गाड़ियां, राहत-बचाव कार्य शुरू - रिपोर्ट
"एक दिन ऐसा आएगा जब..." सभा के दौरान 'मोदी-मोदी' के नारे लगने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल
Topics mentioned in this article