'मुझे समर्थन देने के लिए धन्यवाद' : संजय राउत ने मल्लिकार्जुन खड़गे को चिट्ठी लिख कर जताया आभार

संजय राउत ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को एक चिट्ठी लिख कर उनका आभार जताया है. 

'मुझे समर्थन देने के लिए धन्यवाद' : संजय राउत ने मल्लिकार्जुन खड़गे को चिट्ठी लिख कर जताया आभार

संजय राउत ने मल्लिकार्जुन खड़गे को चिट्ठी लिख कर जताया आभार

मुंबई:

महाराष्ट्र की राजनीति में बीते कुछ दिनों में काफी उथल-पथल देखने को मिला है. उद्धव ठाकरे को सीएम पद छोड़ना पड़ा. पार्टी के कई नेता बगावती रूख अपनाते हुए एकनाथ शिंदे से जा मिले. इन पूरे घटनाक्रम के बीच एक नाम बड़ी चर्चा में रहा. वह नाम है शिवसेना सांसद संजय राउत का. संजय राउत उद्धव ठाकरे के हर मुश्किलों में डटे रहे. हालांकि, कांग्रेस के कुछ नेताओं ने संजय राउत को अपना समर्थन दिया. इस बीच, संजय राउत ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को एक चिट्ठी लिख कर उनका आभार जताया है. 

उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि ऐसा कहा जाता है कि सबसे कठिन समय आपको दिखाता है कि आपके विश्वसनीय सहयोगी कौन हैं. प्रदेश में घटित राजनीतिक दुष्चक्र के दौरान मुश्किलों में आप (मल्लिकार्जुन खड़गे ) हमारे साथ खड़े रहे. मुझे अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद. मैं आपका आभारी हूं. जो सही है, उसके लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी और न ही मैं इसके आगे झुकूंगा. 

बता दें कि पात्रा चॉल घोटाले मामले में गिरफ्तार शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने गुरुवार को मुंबई के कोर्ट में शिकायत की कि प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की ओर से उन्‍हें बिना किसी खिड़की और वेंटिलेशन सिस्‍टम के रूम में रखा है. दूसरी ओर जांच एजेंसी ने शिवसेना नेता को असुविधाजनक रूम में रखने के आरोप का खंडन किया और कहा कि राउत एयरकंडीशंड रूप में रह रहे हैं. गौरतलब है कि ईडी ने ने उपनगर गोरेगांव में एक चॉल के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन के मामले में राउत को गिरफ्तार किया है. 

गौरतलब है कि राउत को गुरुवार को ईडी ने रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश किया. सुनवाई के दौरान ईडी ने उनकी रिमांड बढ़ाने की मांग की, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए रिमांड आठ अगस्त तक बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-कैसे धक्का देकर प्रियंका गांधी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com