Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले की जांच करेगी क्राइम ब्रांच

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने फायरिंग करते समय जिस बाइक का इस्तेमाल किया था उसका रजिस्ट्रेशन पनवेल का बताया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ( फाइल फोटो )

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर रविवार सुबह गोली चलाए जाने की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर चुकी है. अब खबर आ रही है कि ये मामला क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) को सौंप दिया गया है. हालांकि सुबह से ही क्राइम ब्रांच भी समानांतर जांच कर रही थी, लेकिन अब केस अधिकृत तौर पर ये केस क्राइम ब्रांच के पास चला गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने फायरिंग करते समय जिस बाइक का इस्तेमाल किया था उसका रजिस्ट्रेशन पनवेल का है.

पुलिस बाइक मालिक की जानकारी निकाल रही है. पुलिस को शक है कि बाइक चोरी की भी हो सकती है. सलमान खान का फार्म हाउस भी पनवेल में है. दोनों आरोपियों ने बाइक को माउंट मेरी चर्च के पास छोड़ दिया था. जिसके बाद वो ऑटो या किसी और पब्लिक वाहन से पहले बांद्रा रेलवे स्टेशन (Bandra Railway Station) गए. वहां से दोनों ने लोकल ट्रेन पकड़ी और अंधेरी की तरफ गए. पुलिस को शक है कि दोनो मुंबई शहर के बाहर जा चुके हैं. लेकिन सड़क के रास्ते गए या ट्रेन से ये अभी साफ नही हुआ है.

सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग से ऐसे में एक बार फिर यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सलमान खान को किससे सबसे अधिक खतरा है. दरअसल काफी दिनों से सलमान खान को बिश्नोई गैंग से काफी खतरा बताया जा रहा है. लॉरेंस बिश्नोई और भारत-कनाडा के वॉन्टिड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स' के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं.

ये भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में दोमंजिला मकान की छत गिरने से एक की मौत, 12 लोग मलबे से निकाले गए

ये भी पढ़ें : चुनावी रैली के दौरान पथराव में बाल-बाल बचे पवन कल्याण

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: 400 पार के नारे को कैसे देखते हैं प्रशांत किशोर? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: