हॉर्न बजाने पर शख्स सड़क से न हटा तो नाबालिग लड़की ने मार डाला, गूंगा-बहरा था मृतक

पुलिस के मुताबिक, रायपुर के महंत पारा चौक में हॉर्न देने के बावजूद सड़क से न हटने से नाराज नाबालिग युवती ने साइकिल सवार पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक मृतक सुदामा लदेर बोल और सुन नही  सकता था. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
रायपुर :

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिग लड़की ने हॉर्न बजाने पर सड़क से न हटने वाले शख्स की हत्या कर दी, जो गूंगा बहरा था. जानकारी के मुताबिक, हॉर्न की आवाज न सुनने के कारण एक शख्‍स की हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने नाबालिग लड़की को हत्‍या के आरोप में पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक, रायपुर के महंत पारा चौक में हॉर्न देने के बावजूद सड़क से न हटने से नाराज नाबालिग युवती ने साइकिल सवार पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक मृतक सुदामा लदेर बोल और सुन नही  सकता था. 

दरअसल ये मामला रविवार की दोपहर का है. प्रार्थी ललित लदेर ने रविवार को आजाद चौक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सड़क में दोपहर एक बजे उसके चाचा सुदामा लदेर साइकिल के साथ खड़े थे. उसी दौरान मोहल्ले की ही एक लड़की अपनी मां के साथ एक्टिवा से गुजर रही थी. लड़की ने हॉर्न दिया लेकिन उसके चाचा मूक-बधिर होने के कारण सुदामा लदेर हॉर्न की आवाज को सुन नहीं सके और वहीं खड़े रहे. इस पर लड़की  ने उनकी साइकिल को टक्कर मारते हुए कहा कि हटते नहीं हो और उतर कर चाकू से हमला कर दिया. अस्पताल ले जाते हुए उसके चाचा की मौत हो गई. ललित लदेर ने रिपोर्ट में बताया कि उसके चाचा सुन और बोल नहीं सकते थे. 

एडिशनल एसपी डीसी पटेल का कहना है कि घटना की मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई थी. नाबालिग आरोपी को मंदिर हसौद के पास से पकड़ा गया है. उसके पास से बटन वाला चाकू जब्त किया गया है.  साथ ही उसके खिलाफ आजाद चौक थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. नाबालिग लड़की को सोमवार को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें:

* छत्तीसगढ़ में जल्द होगी 10 हजार शिक्षकों और 300 चिकित्सा अधिकारीयों की भर्ती, CM भूपेश बघेल
* छत्तीसगढ़ : बाढ़ के पानी में बहा PDS के चावल से भरा ट्रक, चालक ने समय रहते बचाई जान
* छत्तीसगढ़ में कोयला कारोबारी के घर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद सियासी भूचाल, कहा-सत्ता परिवर्तन की साजिश रची जा रही

Advertisement

नोएडा में कार में स्क्रैच लगने पर मारपीट, युवक को रौंदते हुए फरार हुए आरोपी | पढ़ें

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी