बागी शिवसेना विधायक का ऑडियो क्लिप वायरल, शिंदे गुट के दूसरे नेता की शिकायत करते हुए सुने गए

चिमनराव पाटिल को ये कहते हुए सुना जा सकता है, "मैंने व्यक्तिगत रूप से उद्धव साहब (ठाकरे) से कहा था कि मैं बहुत समस्याओं का सामना कर रहा हूं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

शिवसेना के बागी विधायक का एक ऑडियो क्लिप गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसमें वे पूर्व मंत्री और एकनाथ शिंदे खेमे के एक अन्य विधायक गुलाबराव पाटिल की शिकायत करते हुए सुनाई दे रहे हैं. लगभग सात मिनट के ऑडियो क्लिप में, जलगांव जिले के अरंडोल के विधायक चिमनराव पाटिल ने दावा किया कि उसी जिले के रहने वाले गुलाबराव पाटिल ने 2014 में उन्हें हराने के लिए काम किया था. 

दोनों नेता शिवसेना के बागी विधायकों के समूह का हिस्सा हैं, जिन्होंने पिछले महीने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार को गिराने का काम किया. एक पार्टी कार्यकर्ता के साथ फोन कॉल में चिमनराव पाटिल को ये कहते हुए सुना जा रहा है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में शिवसेना नेतृत्व के सामने आने वाली परेशानी के बारे में शिकायत करते-करते थक गए थे. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, और उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए धन नहीं मिला.

ऑडियो क्लिप में चिमनराव पाटिल को ये कहते हुए सुना जा सकता है, "मैंने व्यक्तिगत रूप से उद्धव साहब (ठाकरे) से कहा था कि मैं बहुत समस्याओं का सामना कर रहा हूं. उन्होंने (गुलाबरा पाटिल) 2014 (विधानसभा चुनाव) में मेरी हार के लिए काम किया, फिर भी उन्हें मंत्री बनाया गया."

वहीं संपर्क करने पर चिमनराव पाटिल ने अपनी इस बातचीत की पुष्टि भी की है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने उन्हें संपर्क किया जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है क्योंकि पार्टी कार्यकर्ता (दूसरे छोर पर) भी बहुत उत्साह से बात कर रहा था.

VIDEO: कच्चे तेल की कीमत में भारी गिरावट, 100 डॉलर प्रति बैरल से नीचे आए दाम

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?
Topics mentioned in this article