"पब्लिसिटी के लिए सदन में नाटकबाजी..": TMC सांसद पर भड़के राज्यसभा चेयरमैन जगदीप धनखड़

राज्यसभा के चेयरमैन ने TMC सांसद ओ ब्रायन से कहा, "यह आपकी आदत बन गई है. आप एक रणनीति के तहत ऐसा कर रहे हैं. आपने इस सदन को बर्बाद कर दिया है.. बैठ जाइए."

Advertisement
Read Time: 5 mins
कल राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ और टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन के बीच तीखी बहस देखने को मिली.
नई दिल्ली:

राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने सोमवार को टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन पर दिल्ली सेवा विधेयक पर तीखी बहस के दौरान पब्लिसिटी के लिए सदन में नाटकबाजी करने का आरोप लगाया. जगदीप धनखड़ को गुस्सा तब आया जब तृणमूल कांग्रेस मेंबर ने अपने भाषण को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार (संशोधन) विधेयक, 2023 तक सीमित रखने से इनकार कर दिया और केंद्र सरकार पर लगातार आरोप लगाने शुरू कर दिए.

इसके बाद चेयरमैन ने ओ ब्रायन से कहा, "यह आपकी आदत बन गई है. आप एक रणनीति के तहत ऐसा कर रहे हैं. आपको लगता है कि आप बाहर पब्लिसिटी का आनंद लेंगे. आपने इस सदन को बर्बाद कर दिया है.. बैठ जाइए."

टीएमसी सांसद से परेशान होकर कहा धनखड़ ने कहा, "क्या आप यहां नाटकबाजी करने के लिए हैं, क्या यह आपकी शपथ है... ऐसी चालाकी कभी काम नहीं आती... यहां एक सदस्य है जो पर्सनल पब्लिसिटी के लिए यहां आया है. मैं इस पर कड़ा संज्ञान लेता हूं."

राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान बहस करते हुए ओ ब्रायन ने कहा, "मैं इस विधेयक का पुरजोर विरोध करने के लिए यहां खड़ा हूं. " इसके बाद चेयरमैन ने उन्हें बैठने के लिए कहा और कहा कि इस तरह का व्यवहार किसी के लिए अच्छा नहीं होगा.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE