बीजेपी की लोकसभा चुनाव के लिए मुद्दे और रणनीति तय करने को जनता से फीडबैक लेने की तैयारी

बीजेपी का 30 मई से 30 जून तक पूरे एक महीने महा संपर्क अभियान चलेगा, मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क किया जाएगा

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

चुनावी साल में जनता से फीडबैक लेने के लिए बीजेपी ने बड़ी तैयारी की है. बीजेपी मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर लाभार्थियों से संपर्क साधेगी. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बारे में पार्टी सांसदों को निर्देश दिए हैं. जेपी नड्डा पिछले चार दिनों में दो बार वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बीजेपी सांसदों से जुड़े हैं. 

जेपी नड्डा ने सांसदों से कहा है कि लाभार्थियों से जब बात करें, तब उनका फीडबैक लेना बहुत महत्वपूर्ण है. बीजेपी का 30 मई से 30 जून तक पूरे एक महीने महा संपर्क अभियान चलेगा. सांसदों से कहा गया है कि वे लाभार्थियों से पूछें कि जिन योजनाओं से वे जुड़ें हैं क्या उन्होंने इनके बारे में सोचा था. जुड़ने से पहले क्या पोजीशन थी, जुड़ने से क्या बदला?  

बीजेपी नेताओं के मुताबिक यह सरकार के कामकाज के तरीके पर फीडबैक होगा. सरकार की योजनाएं इसी पर आधारित होती हैं. लाभार्थियों से पूछा जाए कि कोविड के दौरान राशन मिला तो आपको क्या फायदा हुआ? क्या आपने कभी सोचा था कि इस तरह की योजना आ सकती थी? केंद्र सरकार की अलग-अलग योजनाओं का सही फायदा मिल रहा है या नहीं, कोई दिक्कत तो नहीं है? 

दरअसल सांसदों के संपर्क कार्यक्रम के जरिए बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले फीडबैक लेना चाहती है. लाभार्थियों को यह भी याद दिलाया जाएगा कि सरकार ने उनके लिए क्या किया. बीजेपी नेताओं के मुताबिक 2024 के चुनाव के पहले पार्टी जनता से सीधा फीडबैक ले रही है. इससे पार्टी को आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मुद्दे और रणनीति तय करने में मदद मिलेगी.  

यह भी पढ़ें - 

2024 से पहले मुस्लिम वोटरों का भरोसा जीतने में जुटी BJP, अल्पसंख्यक मोर्चा को दी जिम्मेदारी

कर्नाटक से BJP ने लिया सबक, राजस्थान-MP और छत्तीसगढ़ में SC-ST सीट पर करेगी फोकस

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: जिस मोसाद का नाम पेजर-वॉकी टॉकी बम धमाकों में आ रहा है, उसके बदले की कहानी
Topics mentioned in this article