देश की टॉप फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गारिमेला की मौत, बेडरूम में मिला जहरीली गैस का सिलेंडर

पुलिस को उनके बेडरूम से जहरीली गैस कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर बरामद किया है. बंजारा हिल्स में सर्किल इंस्पेक्टर में संदिग्ध हालात में मौत का केस दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हैदराबाद:

देश की टॉप फैशन डिजाइनरों (Top fashion designer Prathyusha Garimella) में शामिल प्रत्यूषा गरिमेला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. प्रत्यूषा को उनके घर में ही मृत पाया गया. तेलंगाना पुलिस का कहना है कि फैशन डिजाइनर को बंजारा हिल्स उनके आवास में मृत पाया गया. पुलिस को उनके बेडरूम से जहरीली गैस कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर बरामद किया है. बंजारा हिल्स में सर्किल इंस्पेक्टर में संदिग्ध हालात में मौत का केस दर्ज किया गया है. खबरों के मुताबिक, प्रत्यूषा बंजारा हिल्स के फिल्म नगर स्थित अपने घर में थीं. शनिवार दोपहर को जब सिक्योरिटी चेक के दौरान उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया तो सिक्योरिटी गार्डों ने पुलिस को सूचना दी. घर का दरवाजा तोड़ा गया तो वहां का माहौल देखकर सब सन्न रह गए.

पुलिस को बेडरूम में प्रत्यूषा की डेड बॉडी मिली. पुलिस का कहना है कि उसे वॉशरूम से केमिकल भरी बोतल भी मिली है. पुलिस ने शव को उस्मानिया हास्पिटल पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम किया जा रहा है. दिल्ली में उनके रिश्तेदारों को भी सूचना दे दी गई है. प्रत्यूषा का उनके नाम से ही फैशन ब्रांड काफी प्रसिद्ध है. 

हालांकि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा. 

Advertisement

प्रत्यूषा का जन्म मुंबई में हुआ था और वारविक यूनिवर्सिटी में बिजनेस में मास्टर्स करने के बाद 2013 में फैशन ब्रांड की शुरुआत हैदराबाद से की. उनके परिधानों में सिक्वेंस, जरदोसी और गोटा पट्टी का इस्तेमाल खूब दिखता है. प्रत्यूषा के परिधानों का इस्तेमाल करने वालों में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, परिणीति चोपड़ा. माधुरी दीक्षित, विद्या बालन, रवीना टंडन, नेहा धूपिया, नुसरत भरूचा, जूही चावला आदि शामिल है. उन्होंने रितिका सचदेवा, पूरब पश्चिम, प्रेरटो, पी मनोहरलाल के साथ ब्रांड कोलैबरेशन भी किया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी