BJP पर लगाया विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप, अब CM केजरीवाल को नोटिस देने पहुंची दिल्ली पुलिस

आम आदमी पार्टी  नेताओं के विधायक को खरीदने वाले आरोपों को दिल्ली बीजेपी ने गंभीर बताते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से शिकायत दर्ज कराई थी.

Advertisement
Read Time: 6 mins

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम आज फिर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर उनको नोटिस (Delhi Police Notice To Arvind Kejriwal) देने पहुंची है. दरअसल AAP ने आरोप लगाया था कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश की. इस आरोप के बाद पुलिस सीएम केजरीवाल को व्यक्तिगत रूप से नोटिस देना चाहती है, इसीलिए उनके घर पहुंची है. कल यानी कि शुक्रवार को भी क्राइम ब्रांच की टीमें केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी के घर नोटिस देने गई थीं, लेकिन नोटिस स्वीकार नहीं किया गया था.

ये भी पढ़ें-झारखंड में सोमवार को होगा चंपाई सोरेन सरकार का फ्लोर टेस्ट, रिजॉर्ट पॉलिटिक्स भी जारी

न्यूज एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल के घर पर अधिकारियों से नोटिस लेने से इनकार कर दिया था और आतिशी अपने घर पर नहीं थीं. आज एक बार फिर से पुलिस अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची है.  सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच दिल्ली के मुख्यमंत्री को व्यक्तिगत रूप से नोटिस सौंपना चाहती है.

बता दें कि आम आदमी पार्टी  नेताओं के विधायक को खरीदने वाले आरोपों को दिल्ली बीजेपी ने गंभीर बताते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से शिकायत दर्ज कराई थी. दिल्ली बीजेपी चीफ वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "हमने कहा था कि केजरीवाल झूठे आरोप लगा रहे हैं. केजरीवाल के झूठ के पीछे का सच अब उजागर होने वाला है. वह झूठ नहीं बोल सकते और फिर जांच से नहीं भाग सकते."

पिछले हफ्ते, AAP ने आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उसके सात विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 25-25 करोड़ रुपये की पेशकश करते हुए केजरीवाल सरकार को गिराने की धमकी दी थी. वहीं आतिशी ने मीडिया से कहा था कि बीजेपी ने दिल्ली में "ऑपरेशन लोटस 2.0" शुरू किया है, जिसमें बीजेपी के चुनाव चिन्ह का जिक्र किया गया है, यह वह शब्द है, जिसे विपक्ष अक्सर राज्य सरकारों को गिराने के कथित प्रयासों के लिए बीजेपी के खिलाफ इस्तेमाल करता है. 

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India