गाजियाबाद के मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 घंटे चली छापेमारी में 99 युवक-युवतियां पकड़े गए

पुलिस हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही स्पा सेंटरों की जांच का अभियान चलाया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उत्तर प्रदेश:

गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसिफिक मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने 3 घंटे तक चली छापेमारी में 99 लोगों को पकड़ा है. स्पा की आड़ में व्यापक स्तर पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस को इसकी शिकायतें लगातार मिल रही थी, जिसके बाद बुधवार को छापेमारी की गई. इस दौरान बड़ी तादाद में युवक और युवतियों को पकड़ा गया, जिन्हें थाने तक ले जाने के लिए पुलिस को कमिश्नरेट से बस बुलानी पड़ी.

छापेमारी में 60 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया गया. स्पा से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है.

पुलिस को पैसिफिक मॉल में 8 स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की सूचना मिली थी. पकड़े गए 99 लोगों को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया. ये सभी गाजियाबाद, नोएडा सहित दिल्ली-एनसीआर के शहरों के रहने वाले हैं. ग्राहक यहां स्पा कराने आते थे और उन्हें इसका ऑफर दिया जाता था.

दिल्ली पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया, होटल मैनेजर समेत 14 गिरफ्तार

सूचना ये भी है कि 60 लड़कियों में कुछ से जबरदस्ती ये काम करवा जा रहा था. पुलिस पूछताछ में जुटी है कि आखिर यह धंधा कब से चल रहा था और इसका मास्टरमाइंड कौन है. क्या यहां अश्लील वीडियो तो नहीं बनाए जा रहे थे. अब पुलिस हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही स्पा सेंटरों की जांच का अभियान चलाया जाएगा.

दिल्ली पुलिस ने सेक्स रैकेट किया भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article