'मैंने जैसे ही गोली चलाई, ओवैसी ने देख लिया और...', AIMIM चीफ पर फायरिंग के आरोपी शूटर का इकबालिया बयान

सचिन शर्मा ने बताया कि 29 तारीख को वह शुभम से वेब सिटी गाजियाबाद में मिला था, जहां शुभम अपने दोस्त निशांत के घर ठहरा हुआ था. सचिन ने इकबालिया बयान में यह भी बताया है कि उसने आलम नाम के शख्स से पिस्टल ली थी.

Advertisement
Read Time: 24 mins
गुरूवार को हापुड़ के छिजारसी टोल पर ओवैसी की लैंड रोवर कार पर दो हथियारों से फायरिंग की गई थी.
नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर गोलियां बरसाने वाले आरोपी  ने पुलिस को इकबालिया बयान में कई खुलासे किए हैं. शूटर सचिन शर्मा ने अपने इकबालिया बयान में कहा है कि उसने निशाना साधकर गोलियां कार की निचली तरफ से चलाई थी लेकिन ओवैसी ने गोली चलाते हुए देख लिया था और खुद को छिपाने की कोशिश की. सचिन ने कहा, "अगर ओवैसी ने नहीं देखा होता तो, तो मैं उसे मार डालता."

सचिन ने कबूल किया है वह ओवैसी को मारकर एक बड़ा नेता बनना चाहता था. उसने इकबालिया बयान दिया है, "सोशल मीडिया पर ओवैसी के बयान को अक्सर देखता और सुनता था. उसका बयान धर्म की राजनीति को दर्शाता है. मैं खुद को एक देशभक्त और देशभक्त हिंदू मानता हूं, इसलिए मैंने उनसे और उनकी पार्टी के खिलाफ दुश्मनी पैदा की. इसके लिए मैं डासना से उनकी पार्टी के सदस्य आरिफ के काफी करीब आया, जो ढोलना सीट से चुनाव लड़ रहे हैं."

जेड श्रेणी की सुरक्षा नहीं चाहिए, A श्रेणी का शहरी बनाइए : संसद में असदुद्दीन ओवैसी

सचिन शर्मा ने बताया कि 29 तारीख को वह शुभम से वेब सिटी गाजियाबाद में मिला था, जहां शुभम अपने दोस्त निशांत के घर ठहरा हुआ था. सचिन ने इकबालिया बयान में यह भी बताया है कि उसने आलम नाम के शख्स से पिस्टल ली थी.

Advertisement

बता दें कि गुरूवार को हापुड़ के छिजारसी टोल पर ओवैसी की लैंड रोवर कार पर दो हथियारों से फायरिंग की गई थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामले का आरोपी सचिन नोएडा के बादलपुर का रहने वाला है. सचिन के पास से 9 एमएम की पिस्टल और तीन खोखा बरामद हुए हैं.

Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग के आरोपियों में से एक का है क्रिमिनल रिकॉर्ड, खुद को LLM पास बताया : पुलिस

Advertisement

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सचिन ही इस हमले का मास्टमाइंड था. उसका कहना है उसने एलएलएम किया हुआ है. अब तक की  जांच में पता लगा है कि इस पर पहले भी एक 307 का मुकदमा है. दूसरा आरोपी शुभम सहारनपुर का रहने वाला है और दसवीं पास है. शुभम खेती करता है और  उसका अब तक कोई क्रिमिनल बैकग्राउंड नहीं निकला है. सहारनपुर पुलिस से क्रॉस चैक किया गया है. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया है कि ये ओवैसी और उनके छोटे भाई के बयानों से बेहद नाराज थे. फेसबुक, ट्विटर, सोशल मीडिया पर ये ओवैसी के भाषण सुनते थे और उनसे बेहद नफरत करते थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?