PM नरेंद्र मोदी ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर रेल मंत्री से बात की, Tweet कर घटना पर दुख जताया

यात्री ट्रेन कोरोमंडल एक्सप्रेस की बोगियां शुक्रवार की शाम को पटरी से उतर गईं. इसी बीच उसके पास की पटरी से गुजरते हुए यशवंतपुर से हावड़ा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन उतरी हुई बोगियों से बाजू से टकरा गई.

Advertisement
Read Time: 14 mins

ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा हुआ है. इस हादसे में 200 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई है और करीब 900 लोग घायल हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "ओडिशा में ट्रेन हादसे से व्यथित हूं. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायल जल्द स्वस्थ हों. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की और स्थिति का जायजा लिया. दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है और प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है."

ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार की शाम को यात्री ट्रेन कोरोमंडल एक्सप्रेस की बोगियां पटरी से उतर गईं. इसी बीच उसके पास की पटरी से गुजरते हुए यशवंतपुर से हावड़ा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन उतरी हुई बोगियों से बाजू से टकरा गई.  घायल हुए लोगों को अस्पतालों में ले जाया गया है. राहत और बचाव दल दुर्घटना स्थल पर मौजूद हैं. घायल हुए 10 यात्रियों को बालासोर मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. मेडिकल कॉलेज और बालासोर के आसपास के सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें
ब्रिक्स देशों का अंतरराष्ट्रीय व्यापार में स्थानीय मुद्राओं के इस्तेमाल पर जोर
अयोध्या पहुंच कर बृजभूषण शरण सिंह ने बताया- क्यों रद्द की जनचेतना रैली?
अमूल और नंदिनी दूध के बीच चला विवाद अब मध्य प्रदेश पहुंचा, यहां साँची को लेकर जंग

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe