पेरिस ओलंपिक 2024 : मंगोलिया, हैती, श्रीलंका के खिलाड़ियों के कपड़ों पर फिदा हुए भारतीय; अपने खिलाड़ियों के कपड़ों पर भड़के

Paris Olympics 2024 : पेरिस ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के कपड़ों को देखकर आम भारतीय आहत हो गए हैं. सोशल मीडिया पर वह जमकर इन कपड़ों के डिजायनर को ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics 2024) सेरेमनी में भारतीय महिला खिलाड़ियों के ड्रेस को देख भारतीयों ने सोशल मीडिया पर हंगामा कर रखा है. सभी डिजायनर को जमकर कोस रहे हैं. यहां तक की श्रीलंका और हैती की टीमों के ड्रेस को भी भारतीय ड्रेस से बेहतर बता रहे हैं. मंगोलिया की टीम के लिए बनी ड्रेस को भी काफी शेयर किया जा रहा है.

एक्स पर यूजर्स भारत और मंगोलिया के खिलाड़ियों के फोटो शेयर कर पूछ रहे हैं कि कौन से देश के खिलाड़ी अच्छे लग रहे हैं. दोनों ने पारंपरिक परिधानों को चुना है, लेकिन एक में क्लास है. 

कुछ लोग राधा-कृष्ण के परिधान में सजे भारतीय पोशाक को शेयर कर बता रहे हैं कि इससे अच्छा तो यही होता. 

Advertisement

कुछ ये भी कह रहे हैं श्रीलंका और हैती तक के खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से बेहतर डिजायन कपड़े पहने.
कुछ लोग 2014 और इस बार के ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के ड्रेस की तुलना कर बेकार बता रहे हैं. कुल मिलाकर लोग भारतीय खिलाड़ियों को कपड़ों को देखकर भड़क गए हैं. इन कपड़ों को बनाने वाले डिजायनर ने इन आलोचनाओं पर क्या कहा, ये पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क