संगठन से बढ़कर कुछ भी नहीं, हम सब एक परिवार... : BJP कार्यकर्ताओं से बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान सब कुछ छोड़कर लगातार तीन महीने तक बिना किसी छुट्टी काम करने के लिए सबको धन्यवाद किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को BJP हेडक्वॉर्टर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पार्टी कार्यालय के कर्मचारियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात को 'स्नेह मिलन' का नाम दिया गया. लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार जीत हासिल कर केंद्र में सरकार बनाने के बाद पार्टी के केंद्रीय कार्यालय के कर्मचारियों के साथ पीएम मोदी की यह पहली मुलाकात है.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, "पार्टी संगठन से बढ़कर कुछ भी नहीं है. पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ता इसके केंद्र में हैं. हम सब एक परिवार हैं." उन्होंने खास तौर से उन पुराने कर्मचारियों के साथ बातचीत की, जो उनके साथ सेंट्रल ऑफिस में रहने के दौरान काम कर चुके हैं.
 

दिल्ली में होगी बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की बैठक, पीएम मोदी समेत कई बड़े नेता रहेंगे मौजूद

पीएम ने पार्टी में पुराने दिनों को किया याद
पार्टी कर्मचारियों के साथ संवाद के दौरान पीएम मोदी ने अपने पुराने दिनों को याद किया. वह लंबे समय तक गुजरात से लेकर पार्टी के राष्ट्रीय संगठन में भी विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय टीम में काम करने के दौरान के अपने कई अनुभवों का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने बताया कि वे भी BJP ऑफिस में कई साल तक रहे हैं. उन्ही की तरह पार्टी के लिए काम भी करते थे.

लगातार काम करने के लिए कार्यकर्ताओं को कहा शुक्रिया 
पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान सब कुछ छोड़कर लगातार तीन महीने तक बिना किसी छुट्टी काम करने के लिए सबको धन्यवाद किया. पार्टी संगठन में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए पीएम मोदी ने यह भी बताया कि उस समय पार्टी को कितने कम संसाधनों में काम करना पड़ता था. उन्होंने उन दिनों का जिक्र करते हुए यह भी बताया कि किस तरह से उस जमाने में अभाव के बीच भी काम हुआ करता था.

यूपी बीजेपी चीफ के बाद अमित शाह से पीएम मोदी की मुलाकात, आखिर किस चीज पर मंथन?

जेपी नड्डा ने किया पीएम मोदी का स्वागत
इससे पहले BJP हेडक्वॉर्टर पहुंचने पर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया. मंच पर पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष और राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह भी मौजूद रहे.

अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यालय के कर्मचारियों के साथ संवाद किया था. उस समय उन्होंने केंद्रीय कार्यालय के कर्मचारियों को अपने आधिकारिक आवास, सात लोक कल्याण मार्ग पर आमंत्रित किया था.

Advertisement

सुरक्षा मामलों की समिति CCS की बैठक, पीएम मोदी के साथ रक्षामंत्री और गृहमंत्री भी शामिल

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article