युवती को जड़े कई चांटे... नोएडा की यूनिवर्सिटी में यह 'थप्पड़बाज' कौन

पुलिस की टीम यूनिवर्सिटी कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच कर रही है. जांच के बाद इस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एक के बाद एक जड़े कई थप्पड़: यूनिवर्सिटी में युवक ने युवती से की मारपीट
नोएडा:

यूनिवर्सिटी कैंपस में लड़के और लड़की के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक साथी युवती को बेरहमी से पीट रहा है. ये दोनों जमकर एक दूसरे से लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. कथित तौर पर यह वीडियो नोएडा सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार इस मामले की कोई शिकायत पुलिस को नहीं मिली है. हालांकि यूनिवर्सिटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से पुलिस मामले की पड़ताल में लग गई है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का अपनी साथी लड़की को बेरहमी से थप्पड़ मारता है और जब लड़की विरोध करती है तो उसे पीटता है. 15 सेकंड के इस वीडियो में पहले दोनों के बीच बहस होती है. इसके बाद अचानक लड़का ल़ड़की को मारने लग जाता है और एक के बाद एक थप्पड़ जड़ता है.

नोएडा डीसीपी विद्यासागर ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेकर संबंधित कोतवाली 126 को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने हेतु आदेश दिया गया है. पुलिस की टीम यूनिवर्सिटी कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच कर रही है. जांच के बाद इस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

हालांकि ये दोनों कॉलेज के छात्र हैं कि नहीं ये साफ नहीं हुआ है. ये वीडियो कॉलेज के परिसर का है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  दर्द की कहानियां : छोटे-छोटे सपने लेकर कुवैत उड़े थे वे सब, आज बंद ताबूत में लौटे घर

Advertisement

Video : G7 की सदस्यता का भारत का दावा मज़बूत, तीसरे कार्यकाल में PM Modi की पहली विदेश यात्रा

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार