दिल्ली में ISIS के तीन आतंकियों की तलाश, NIA ने कई जगहों पर की छापेमारी; अब तक हाथ खाली

तीनों आतंकी पुणे ISIS केस में वांटेड (ISIS Terrorist) हैं.फरार आतंकियों का दिल्ली कनेक्शन सामने आने के बाद यहां पर इनकी तलाश की जा रही है. दिल्ली में पुणे पुलिस और NIA की संयुक्त टीम ने सेंट्रल दिल्ली इलाके में छापेमारी की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली में आईएसआईएस के तीन आतंकियों की तलाश (प्रतीकात्मक फोटो)

राजधानी दिल्ली में आईएसआईएस के तीन आतंकियों (ISIS Terrorist) के छिपे होने की आशंका के बाद एनआईए ने छपेमारी की है. तीनों इनामी आतंकियों की तलाश की जा रही है. तीनों आतंकियों के नाम मोहम्मद शाहनवाज आलम उर्फ शैफी उज्जमा उर्फ अब्दुल्ला, रिजवान अब्दुल हाजी अली और अब्दुल्लाह फयाज शैख हैं. इन पर एनआईने ने  3 लाख का इनाम रखा है. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को इनपुट मिले थे कि तीनों आतंकी दिल्ली में छिपे हुए हैं, जिसके बाद जांच एजेंसी ने राजधानी के कई ठिकानों पर आज छापेमारी की है. 

ये भी पढे़ं-USA: रैपर टुपैक शकूर हत्या मामले में पूर्व गैंग लीडर डेविस आरोपी करार, 1996 में हुआ था मर्डर

फरार ISIS आतंकियों की दिल्ली में तलाश

आईएसआई के तीनों आतंकी पुणे ISIS केस में वांटेड हैं.फरार आतंकियों  का दिल्ली कनेक्शन सामने आने के बाद यहां पर इनकी तलाश की जा रही है. दिल्ली में पुणे पुलिस और NIA की संयुक्त टीम ने सेंट्रल दिल्ली इलाके में रेड मारी थी लेकिन उनको कोई सुराग नहीं मिला. अब खुफिया एजंसियां तीनों आतंकियों की तलाश में जुटी हुई हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी मामले की तफ्तीश कर रही है. 

ISIS आतंकियों का खालिस्तानी कनेक्शन

एनआईए की टीम ने यह कार्रवाई आतंकियों के खालिस्तानी कनेक्शन को लेकर की है. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने पिछले दिनों यूपी, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तराखंड के कई इलाकों में भी रेड मारी थी. इन जगहों के करीब 53 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. इस कार्रवाई में पुणे पुलिस भी एनआईए का साथ दे रही है. 

ये भी पढ़ें-मुंबई कोविड सेंटर घोटाले में संजय राउत के सहयोगी ने मुख्य भूमिका निभाई: ईडी

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report
Topics mentioned in this article