जिन्होंने मेरी विचारधारा के साथ धोखा किया वे मेरी तस्वीर का इस्तेमाल नहीं कर सकते : NCP नेता शरद पवार

शरद पवार का यह बयान उनके भतीजे अजित पवार और राकांपा के आठ अन्य विधायकों के महाराष्ट्र की शिवसेना- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में शामिल होने के दो दिन बाद आया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि जिन्होंने उनकी विचारधारा के साथ ‘धोखा किया' उन्हें उनकी तस्वीर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैं जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं और जयंत पाटिल प्रदेश अध्यक्ष हैं, केवल वह (पार्टी) ही मेरी तस्वीर का इस्तेमाल कर सकती है.'' पवार ने कहा कि यह उनका अधिकार है कि वह फैसला करें कि किसे उनकी तस्वीर का इस्तेमाल करना चाहिए.

राकांपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘जिन्होंने मेरी विचारधारा को धोखा दिया और जिनके साथ मेरे वैचारिक मतभेद हैं वे मेरी तस्वीर का इस्तेमाल नहीं कर सकते.''पवार का यह बयान उनके भतीजे अजित पवार और राकांपा के आठ अन्य विधायकों के महाराष्ट्र की शिवसेना- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में शामिल होने के दो दिन बाद आया है.

अजित पवार गुट ने भी जयंत पाटिल को राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया है. पाटिल ने विधानसभा अध्यक्ष को अर्जी देकर अजित पवार और उनके अन्य सहयोगी विधायकों को सदन की सदस्यता से अयोग्य करार देने का अनुरोध किया है.

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?
Topics mentioned in this article