Naushera Election Result Live : नेशनल कॉन्फ्रेंस उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार आगे, देखें स्कोर कार्ड

इस सीट पर इस चुनाव में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना के सामने सुरेंद्र कुमार चौधरी को बीजेपी ने उतारा है. पिछले चुनाव में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में वोटों की गिनती सुबह 8 बजने के साथ ही शुरू हो गई है और सबकी निगाहें गिनती पर टिकी हुई हैं. नौशेरा सीट राजौरी जिले के जम्मू संभाग में है. साल 2014 में हुए विधानसभा चुनाव में इस सीट पर बीजेपी को जीत मिली थी. पिछले विधानसभा चुनाव में रविंदर रैना को चुनाव में 37,374 वोट मिले थे, जबकि सुरेंद्र कुमार के खाते में 27,871 वोट आए थे. कांग्रेस के उम्मीदवार को महज 5,342 वोट मिले थे. हालांकि, इस बार बाजी पलटती हुई नजर आ रही है. 

इस सीट से नेशनल कॉन्फ्रेंस उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार आगे चल रहे हैं. सुरेंद्र कुमार 2797 वोटों से आगे चल रहे हैं. साल 1962 में पहली बार इस सीट पर चुनाव हुए थे. इस सीट को लंबे समय तक कांग्रेस का गढ़ माना जाता रहा था. 

स्कोर कार्ड 

  • कांग्रेस-एनसी गठबंधन - 53 सीटों परआगे
  • बीजेपी - 26 सीटों पर आगे
  • पीडीपी - 3
  • अन्य - 8 सीटों पर आगे
बीजेपीनेशनल कॉन्फ्रेंसरुझान
रविंद्र रैनासुरेंद्र कुमारसुरेंद्र कुमार आगे

इस सीट पर इस चुनाव में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना के सामने नेशनल कॉन्फ्रेंस के सुरेंद्र कुमार चौधरी हैं. पिछले चुनाव में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election Result: Congress NC को रुझानों में बहुमत, Omar Abdullah के घर के बाहर जश्न