मुंबई: मायके जाने से नाराज पति ने की पत्नी की हत्या, खुदकुशी की कोशिश

मुंबई में मालाड पूर्व कुरार पुलिस थाने के पी आई प्रसाद पितले ने मीडिया को बताया कि वारदात 20 जनवरी की रात 8 बजे के करीब हुई जब पति तानाजी काम्बले अपनी पत्नी शीतल से मिलने ससुराल आया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

पत्नी का मायके में रहने एक पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने ससुराल में जाकर पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. घटना मुंबई के मालाड की है. मुंबई में मालाड पूर्व कुरार पुलिस थाने के पी आई प्रसाद पितले ने मीडिया को बताया कि वारदात 20 जनवरी की रात 8 बजे के करीब हुई जब पति तानाजी काम्बले अपनी पत्नी शीतल से मिलने ससुराल आया था. उसने पत्नी शितल को घर वापस चलने को कहा, लेकिन शीतल ने इनकार कर दिया तो उसने चाकू से उसपर हमला कर दिया. घर मे मौजूद सास ने जब बीच बचाव करना चाहा तो उस पर भी हमला किया. किसी तरह बचकर सास घर के बाहर आ गई तो उसने अंदर से दरवाजा बंद कर पत्नी को चाकू से गोद कर हत्या कर दी और फिर खुद भी फंदे से लटक गया.

मध्यप्रदेश की नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला, कई आरोपी ठाणे में गिरफ्तार

सास के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने घर में घुसकर उसे फंदे से नीचे उतारा. तब तक पुलिस भी पहुंच गई और दोनों को घायल अवस्था मे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शीतल को मृत घोषित कर दिया, जबकि आरोपी पति तानाजी काम्बले का इलाज चल रहा है.

मुंबई: झोंपड़ी से 35 लाख रुपये मूल्य की नशीली दवा मेफेड्रोन बरामद, एक गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक दोनों की साल 2016 में शादी हुई थी. पति तानाजी कोई काम नहीं करता था, उल्टा शराब पीकर पत्नी शीतल को पीटा करता था. तंग आकर 9 महीने पहले वो पति को छोड़कर अपने मायके मां के साथ रहने लगी थी. कुरार विलेज पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement

Video: गेटवे ऑफ इंडिया के पास डूब रही थी पर्यटक महिला, मुंबई पुलिस ने बचाया

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll के नतीजे देख क्या बोले Haryana CM और Bhupendra Singh Hooda?
Topics mentioned in this article