छत्तीसगढ़ : इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला को थप्पड़ जड़ता डॉक्टर VIDEO में कैद, अस्पताल ने जारी किया नोटिस

महिला को अस्पताल में ही भर्ती कर लिया गया है. अभी उसका इलाज जारी है. कहा जा रहा है कि जिस वक्त डॉक्टर ने महिला को मारा, उस वक्त वह होश में ही नहीं थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कोरबा:

छत्तीसगढ़ के एक सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने आई वृद्ध महिला को डॉक्टर ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. ये मामला कोरबा के शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल का है. जानकारी के अनुसार यहां एक वृद्धा  इलाज के लिए आई थी और इस दौरान डॉक्टर ने उसे थप्पड़ मार दिया. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन को नोटिस जारी किया है और चिकित्सक के बारे में जानकारी मांगी है. वहीं मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने भी आरोपी डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है और मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

दरअसल गेरवानी निवासी सुखमती की तबीयत शराब पीने की वजह से मंगलवाए रात को बिगड़ गई थी. उसे BP लो होने की शिकायत थी. जिसके बाद उसके परिजन किसी तरह से उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आए. उस दौरान रात के वक्त कैजुअल्टी ड्यूटी पर डॉ. गणेश कंवर मौजूद थे. जिन्होंने महिला को बिस्तर पर लिटाकर थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिया और कहने लगे कि क्यों इतना पी ली है. ये सारी घटना कैमरे में कैद हो गई. वीडियो सामने आने के बाद ये मामला बढ़ गया.

ये भी पढ़ें- बिहार के नवादा में पैसे की तंगी से परेशान परिवार ने खाया ज़हर, तीन बच्चों समेत पांच की मौत

वहीं महिला को अस्पताल में ही भर्ती कर लिया गया है. अभी उसका इलाज जारी है. ये भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त डॉक्टर ने महिला को मारा, उस वक्त वह होश में ही नहीं थी. डीन शासकीय मेडिकल कॉलेज कोरबा, डॉ अविनाश मेश्राम ने कहा कि संज्ञान में मामला आया है. डॉक्टरों को इस संबंध में नोटिस जारी किया गया है.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article