VIDEO: जब अस्पताल में बुजुर्ग महिला की तकलीफ सुन पैर दबाने लगे MP के मंत्री

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर के सिविल अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला मरीज का पैर दबा कर सेवा करते देखे जाने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. मंत्री ने अस्पताल में मरीजों को अपने हाथों से चाय-बिस्किट भी खिलाया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर के सिविल अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला मरीज का पैर दबा कर सेवा करते देखे जाने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. मंत्री ने अस्पताल में मरीजों को अपने हाथों से चाय-बिस्किट भी खिलाया. तोमर ने एएनआई को बताया, "मैं एक लोक सेवक हूं. मैं यहां अपने माता-पिता के आशीर्वाद और जनता के आशीर्वाद के कारण ही खड़ा हूं. जिस दिन से मैं चुना गया हूं, मैंने लोगों की सेवा करने का संकल्प लिया है. 

अस्पताल में एक अभियान के तहत जिले के सिविल अस्पताल में सोमवार से 10 दिन तक लोगों की सेवा के लिए नि:शुल्क नेत्र जांच एवं मोतियाबिंद ऑपरेशन शिविर का आयोजन किया गया है. तोमर सोमवार रात अस्पताल में प्रबंधन का जायजा लेने यहां पहुंचे. इसी बीच वह एक बुजुर्ग महिला के पास पहुंचा और उससे बात की और उसके पैर दबा दिए.

तोमर ने कहा, ''महिला का हाल जानने के लिए मैं उसके पास बैठा और उससे बात की. जब उसने मुझसे कहा कि उसके पैरों में दर्द हो रहा है तो मैंने तुरंत पैर दबा दिए. यह मेरा कर्तव्य है, पहुंचकर अस्पताल में, मैंने व्यक्तिगत रूप से अस्पताल में मौजूद मरीजों और उनके रिश्तेदारों को चाय और बिस्कुट दिए. यह मानवता का कार्य है और मैं जनता की सेवा करना जारी रखूंगा. यह मेरा संकल्प है."(एएनआई के इनपुट के साथ)

ये भी पढें:-
'मुझे बचा लो.. नहीं तो मर जाऊंगी': श्रद्धा के दोस्त ने कहा एक बार भेजा था SOS

WhatsApp के इंडिया हेड अभिजीत बोस ने दिया इस्तीफा, पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर ने भी छोड़ी कंपनी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?