गुरुग्राम में हुए कार हादसे में मेघालय के पुलिसकर्मी की मौत

पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार तड़के 3.30 बजे गोल्फ कोर्स रोड पर हुई जब वकील दिग्विजय धारीवाल अपने दोस्त अमित सिन्हा के साथ रात्रिभोज करने के बाद घर लौट रहे थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर
गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड पर शनिवार तड़के एक तेज रफ्तार वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार मेघालय पुलिस के एक उप निरीक्षक की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार तड़के 3.30 बजे गोल्फ कोर्स रोड पर हुई जब वकील दिग्विजय धारीवाल अपने दोस्त अमित सिन्हा के साथ रात्रिभोज करने के बाद घर लौट रहे थे. गुरुग्राम के सेक्टर-53 पुलिस थाने में अज्ञात चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में उनकी मर्सिडीज बेंज कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. धारीवाल की ओर से दर्ज शिकायत के मुताबिक, तेज रफ्तार वाहन ने उनकी मर्सिडीज कार को पीछे से टक्कर मार दी थी.

सेक्टर 53 पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र कुमार ने कहा, ‘‘36 वर्षीय अमित सिन्हा मेघालय पुलिस में उपनिरीक्षक थे और वह अपने दोस्त से मिलने के लिए गुरुग्राम आए थे. यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह एक होटल में खाना खाकर घर लौट रहे थे. हम आरोपी चालक को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं जो अभी भी फरार है.''

यह भी पढ़ें : VIDEO : कार से भिड़ंत के बाद पलटा तेज रफ्तार ऑटो, 6 लोग घायल

यह भी पढ़ें : दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में गिरा पंडाल, 12 घायल; 20 से ज्यादा बचाए गए

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article