MCD इलेक्शन: BJP का 'शक्ति प्रदर्शन', रविवार को मेगा प्रचार में 10 से ज्यादा केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्रियों का रोड शो

MCD Election: आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा का प्रचार बहुत ही संगठित तरह से चल रहा है. अब पार्टी नुक्कड़ सभाओं और सीधा जनसंपर्क पर जोर दे रही है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
MCD Election: भाजपा 27 नवंबर को महाजनसंपर्क अभियान चलाएगी.
नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) के लिए प्रचार के दौरान बीजेपी (BJP) एक बार फिर से शक्ति प्रदर्शन करेगी. रविवार को मेगा प्रचार में 10 से ज्यादा केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्रियों का रोड शो होगा. बीजेपी के एक लाख कार्यकर्ता दिल्ली की एक करोड़ जनता तक प्रचार करेंगे. इससे पहले पिछले रविवार को जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और हरदीप पुरी समेत तीन राज्यों के मुख्यमंत्री रोड शो कर चुके हैं. भाजपा 27 नवंबर को ये महाजनसंपर्क अभियान चलाएगी.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि इस महाजनसंपर्क अभियान में 10 बड़े केंद्रीय नेता, कई राज्यों के मुख्यमंत्री, सांसद और विधायक शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि रविवार के दिन हम दिल्ली के घर-घर में पहुंचने जा रहे हैं. ये कार्यक्रम सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक चलेगा. इस कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है.

आदेश गुप्ता के मुताबिक, भाजपा के उम्मीदवार जोर-शोर से काम कर रहे हैं. निगम में पिछले पांच सालों में बहुत काम किया है. हमने 5 हज़ार से ज्य़ादा पार्कों को चमका दिया है, निगम के स्कूलों का भी कायाकल्प हुआ है. दिल्ली में वेस्ट टू एनर्जी के चार प्लांट लग गए हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमने झुग्गीवासियों को फ्लैट देने की शुरुआत कर दी है. गोविंदपुरी में 3024 फ्लैट दिए जा चुके हैं, साथ ही 17 हज़ार फ्लैट तैयार हैं. हम निगम में सरकार बनाते ही इसमें ओर तेज़ी लाएंगे.

रविवार (27 नवंबर) को ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 'मन की बात' कार्यक्रम भी होने जा रहा है. नगर निगम चुनावों में अब प्रचार के कुल दस दिन ही बचे हैं, इसको देखते हुए पार्टी प्रचार के सभी तरीकों पर जोर लगा रही है. पिछले रविवार को दिल्ली में 14 स्थानों पर रोड शो निकाले गए थे. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, मीनाक्षी लेखी समेत कई नेता शामिल हुए थे.

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन, देखें
Topics mentioned in this article