"PM के इशारे पर ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर दिया बयान": कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का आरोप

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम लोग जो आंदोलन कर रहे हैं सीबीआई और ईडी के खिलाफ ममता बनर्जी उसमें हम लोग के साथ नहीं आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारों पर चल रही हैं और राहुल गांधी की छवि खराब कर रही हैं. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने NDTV से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी पर ममता बनर्जी ने जो बयान दिया है, वो पीएम मोदी जी के इशारे पर दिया है. उनको खुश करने के लिए  ममता बनर्जी अगर ऐसा नहीं करेंगी तो उनके लिए खतरा बढ़ जाएगी. ईडी और सीबीआई जांच कर रहे हैं. ममता जी अपने परिवार को बचाना चाहती है. क्योंकि इनके खिलाफ जिस घोटाले का आरोप लगा है, उसे ममता बनर्जी काफी घबराई है. 

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि 9 सितंबर, 2021 जिस दिन ईडी दफ्तर में उनके भतीजे को बुलाया गया था. याद कीजिए उसके बाद से टीएमसी पार्टी के तरफ से पीएम मोदी के खिलाफ कोई बयान नहीं आया है. समझौता उसी समय हो गया था. पीएम मोदी जी के निर्देश पर जो करार हुआ था. उसका यही नतीजा निकला है, जो भी ममता बनर्जी करें, कांग्रेस के खिलाफ करे. राहुल गांधी 4000 किलोमीटर पदयात्रा चले... सारे हिंदुस्तान में कांग्रेस और राहुल गांधी के पक्ष में लहर पैदा हुई है. पीएम मोदी उससे डरे हुए हैं और पीएम मोदी जानते हैं कि 37% वोट उनके पास है. बाकी 63% वोट पीएम मोदी जी के खिलाफ है. 

ये भी पढ़ें- केंद्र-पंजाब सरकार की मिलीभगत के कारण अमृतपाल सिंह अब तक नहीं पकड़ा गया : हरसिमरत कौर बादल

Advertisement

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि अगर कांग्रेस कर्नाटक विधानसभा, मध्य प्रदेश विधानसभा, छत्तीसगढ़ विधानसभा जीत जाए... तो तुरंत अखिलेश जी हमारे साथ आ जाएंगे. उनको हम जानते हैं लेकिन ममता बनर्जी का हमारा विरोध करने का मसला अलग है. हम लोग जो आंदोलन कर रहे हैं सीबीआई और ईडी के खिलाफ ममता बनर्जी उसमें हम लोग के साथ कहां आ रही है. विपक्ष के साथ कहां आ रही है.

Advertisement

राहुल गांधी के मामले पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सदन में बहस होनी चाहिए स्पीकर साहब से हम लोगों ने मुलाकात की है. राहुल गांधी ने मुलाकात की है, 357 रूल के तहत हम को बोलने का मौका दिया जाए.  जानबूझकर सत्तापक्ष सदन नहीं चलने दे रहे हैं

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?
Topics mentioned in this article