"बकरे की अम्मा कितने दिन खैर मनाएगी": महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की बैठक से पहले निशिकांत दुबे

Mahua Moitra Cash Kand: महुआ पर एथिक्स कमेटी की पहली बैठक से पहले बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने तंज कसते हुए कहा," बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी." उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोकपाल की कार्रवाई शुरू.

Advertisement
Read Time: 19 mins

महुआ मोइत्रा घूसकांड

रिश्वत लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों में घिरी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra Cash Case) पर बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने तंज कसा है. दरअसल महुआ के खिलाफ घूस लेने के आरोपों पर आज लोकसभा की एथिक्स कमेटी की पहली बैठक होनी है. एथिक्स कमेटी टीएमसी सांसद पर लगे आरोपों की जांच करेगी. पहली बैठक से पहले बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने तंज कसते हुए कहा," बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी." उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोकपाल की कार्रवाई शुरू. लोकसभा की एथिक्स कमेटी की पहली बैठक आज दोपहर को 12 बजे होनी है. इस बैठक में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और वकील अनंत देहाद्रई अपेन बयान दर्ज करवा सकते हैं. 

महुआ मोइत्रा पर ये बड़ा आरोप

महुआ मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के लिए बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी से 2 करोड़ रुपये नकद लेने का आरोप है. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर इन आरोपों की जांच की मांग की है. उनका कहना है कि इस बात की जांच की जाए कि महुआ मोइत्रा ने बिजनेसमैन से रिश्वत ली और उन्हें अपने संसद लॉगिन क्रेडेंशियल भी दिए.

Advertisement

महुआ मामले में निशिकांत ने अश्विनी वैष्णव को लिखा था पत्र

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर उनसे सदन के सदस्यों के लिये बनी वेबसाइट पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के ‘लॉग-इन क्रेडेंशियल' के ‘आईपी' पते की जांच करने का आग्रह किया था.निशिकांत दुबे के पत्र का जवाब देते हुए अश्विनी वैष्णव ने कहा था, "NIC इस मामले में लोकसभा सचिवालय से किसी भी निर्देश का तुरंत जवाब देगा. NIC इस मामले की जांच में एथिक्स कमेटी का भी पूरा सहयोग करेगा."

Advertisement

महुआ का निशिकांत पर पलटवार

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री के इस पत्र को "हास्यपद" बताया था. उन्होंने टि्वटर पर साथ ही लिखा कि वह इंतजार कर रही हैं कि निशिकांत दुबे के कथित तौर पर एयरपोर्ट के ATC रूप में अवैध रूप से घुसने के मामले में कब जांच होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें-महुआ मोइत्रा कैश कांड: लोकसभा की एथिक्स कमेटी की पहली बैठक आज

Topics mentioned in this article