हथेली पर सुसाइड नोट लिखकर विवाहिता ने दे दी जान, पुलिस ने पति और ससुर को किया गिरफ्तार 

विवाहिता ने हथेली पर लिखा था कि मैं ससुरालवालों के सताने और जलालत की वजह से खुदकुशी कर रही हूं. मेरी मौत के जिम्मेदार मेरे पति, सास, ससुर और ननद होंगी. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में एक विवाहिता ने हथेली पर सुसाइड नोट लिखकर एक 24 साल की विवाहिता ने मौत को गले लगा लिया. महिला ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. महिला के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या हुई है. फिलहाल पुलिस ने महिला के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला मुंबई से सटे नालासोपारा का है. पुलिस ने पति सहित चार लोगोंं के खिलाफ मामला दर्ज किया है.  

विवाहिता ने अपनी हथेली पर लिखा कि पति, सास-ससुर और ननद मेरी मौत के जिम्‍मेदार हैं. हथेली पर ये सुसाइड नोट लिखकर 24 वर्षीय विवाहिता संगीता कनौजिया ने मौत को गले लगा लिया. हालांकि व‍िवाहिता महिला के भाई और पिता का आरोप है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. 

विवाहिता ने हथेली पर लिखा था कि मैं ससुरालवालों के सताने और जलालत की वजह से खुदकुशी कर रही हूं. मेरी मौत के जिम्मेदार मेरे पति, सास, ससुर और ननद होंगी. 

बीते साल 2022 में ही संगीता की शादी नालासोपारा में रहने वाले नितेश कुमार कनौजिया से हुई थी. संगीता का परिवार बताता है कि काफी समय से ससुरालवाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे. दहेज के लिए शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देते थे. ठीक से खाना नहीं देते थे, जिससे तंग आकर संगीता ने ये कदम उठाया है.

मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित चार लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई करते हुए आरोपी पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें :

* नर्सिंग कोर्स के नाम पर छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़! लाखों रुपए ऐंठकर दिया फर्जी सर्टिफिकेट
* "48% से अधिक कॉर्पोरेट कर्मचारी खराब मानसिक स्थिति में", मुंबई में हुए सर्वे में हुआ खुलासा
* इटली में भयानक कार दुर्घटना का शिकार हुई एक्‍ट्रेस गायत्री जोशी पति के साथ मुंबई लौटीं

Advertisement

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat