खेत में किसान की तरह काम करते दिखे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, देखें VIDEO

एकनाथ शिंदे ने अपने खेतों में स्ट्राबेरी, चाय, हल्दी की खेती की है. इसके साथ ही कुछ चंदन के वृक्ष भी लगाए हैं. एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच शिवसेना पर कब्जे को लेकर लड़ाई छिड़ी हुई है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दो दिवसीय सतारा जिले के दौरे के समय अपने गांव पहुंचे. यहां वह एक आम किसान की तरह अपनी फसलों को खेत में उतर कर देखने लगे. इसका वीडियो काफी लोगों द्वारा देखा और पसंद किया जा रहा है.

एकनाथ शिंदे बीते दिनों दो दिन के सतारा जिले के दौरे पर थे. जिले के किसानों की फसल की जानकारी लेते-लेते वे अपने मूल गांव महाबलेश्वर भी पहुंचे. अपने गांव पहुंचते ही वे एक आम किसान की तरह अपने खेतों में उतर गए और अपनी फसलों का जायजा लेने लगे. एकनाथ शिंदे ने अपने खेतों में स्ट्राबेरी, चाय, हल्दी की खेती की है. इसके साथ ही कुछ चंदन के वृक्ष भी लगाए हैं.

Advertisement

बता दें कि एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे से अलग होकर महाराष्ट्र में भाजपा के साथ सरकार बनाई है. एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच शिवसेना पर कब्जे को लेकर लड़ाई छिड़ी हुई है. हाल ही में एमएमआरडीए मैदान में हुई शिंदे की अगुवाई वाले गुट की रैली में उद्धव ठाकरे के भाई जयदेव ठाकरे से अलग रह रही पत्नी स्मिता भी मौजूद थीं. साथ में उद्धव ठाकरे के सबसे बड़े भाई दिवंगत बिंदूमाधव ठाकरे के बेटे निहार भी रैली में मौजूद थे. इनके अलावा शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के कई सालों तक करीबी सहयोगी रहे चंपा सिंह थापा भी रैली में मौजूद थे.

Advertisement

बताया जाता है कि बाल ठाकरे के बेटे जयदेव ठाकरे के अपने छोटे भाई उद्धव ठाकरे के साथ मधुर संबंध नहीं हैं. शिवसेना के उद्धव ठाकरे नीत गुट ने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में अपनी दशहरा रैली का आयोजन किया था. शिंदे और उद्धव ठाकरे, दोनों ने ही अपने-अपने गुट को ‘असली' शिवसेना बताया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें-

ट्रेन से गिरते बच्चे की आरपीएफ जवान ने कैसे बचाई जान, देखें वीडियो
दिल्ली के अशोक नगर में ट्रिपल मर्डर : नौकरी से निकालने पर हुई हत्या, जानें पूरा मामला
आज भी दिल्ली-NCR में प्रदूषण से बुरा हाल, 'बहुत खराब' स्तर पर एयर क्वालिटी इंडेक्स

Advertisement

Video : सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से मिली थी धमकी | पढ़ें

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति