महाराष्ट्र : महायुति गठबंधन के तहत सीट शेयरिंग पर बनी सहमति, आज ऐलान संभव

एकनाथ शिंदे गुट की तरफ से उत्तर पश्चिम सीट के लिए अभिनेता गोविंदा से संपर्क किया गया है लेकिन गोविंदा ने अभी तक जवाब नही दिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल अपने गठबंधन को ध्यान में रखते हुए आज सीट शेयरिंग का ऐलान कर सकते हैं. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार महायुति आज अपने सीट बंटवारे की घोषणा कर सकती है. खबर है कि तीनो दल एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर घोषणा करें लेकिन अभी समय और स्थान तय नही है. इस बीच एनसीपी अजीत पवार अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. जिसमे सबसे अहम नासिक सीट को को लेकर घोषणा होने की उम्मीद है. बता दें कि नासिक में वर्तमान में एकनाथ शिंदे गुट के सांसद हैं लेकिन खबर है कि अजीत पवार वहां से छगन भुजबल को उम्मीदवार बना सकते हैं. 

गोविंदा से भी किया गया है संपर्क

खबर तो ये ये भी आ रही है कि एनडीए गठबंधन में रत्नागिरी सिंधुदुर्ग सीट बीजेपी को मिल सकती है. बीजेपी इस सीट पर नारायण राणे के नाम का आज एलान कर सकती है, जबकि इस सीट पर शिवसेना की ओर से शिंदे गुट के मंत्री उदय सामंत के भाई किरण सामंत के लिए जोर लगा रहे थे. इस बीच एकनाथ शिंदे गुट की तरफ से उत्तर पश्चिम सीट के लिए अभिनेता गोविंदा से संपर्क किया गया है लेकिन गोविंदा ने अभी तक जवाब नही दिया है. 

महाविकास अघाड़ी की बैठक लेंगे शरद पवार

वहीं, दूसरी तरफ महाविकास आघाड़ी में शिवसेना UBT की लिस्ट पर मचे बवाल के बाद आज शरद पवार महाविकास आघाड़ी की बैठक लेने वाले हैं. शाम 4 बजे होटल ट्राइडेंट में संभावित इस मीटिंग में उद्धव ठाकरे और महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले भी मौजूद रहेंगे. एनडीए गठबंधन में रत्नागिरी सिंधुदुर्ग सीट बीजेपी को मिल सकती है. बीजेपी इस सीट पर नारायण राणे के नाम का आज एलान कर सकती है जबकि इस सीट पर शिवसेना की ओर से शिंदे गुट के मंत्री उदय सामंत के भाई किरण सामंत के लिए जोर लगा रहे थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article