मध्य प्रदेश के बैतूल में भीषण सड़क हादसा, बस-कार की टक्कर में 11 की मौत

पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस के मुताबिक सभी मृतक मजदूर लग रहे हैं. झल्लार थाने के एक किलोमीटर गुदगांव के पास घटना हुई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त टवेरा.

मध्य प्रदेश के बैतूल परतवाड़ा मार्ग पर बस और टवेरा के बीच भीषण टक्कर हो गई है. टवेरा में सवार 11 लोगो की मौत हो गई. 7 की बॉडी तुरन्त निकाल ली गई थी. 4 लोगों की बॉडी टवेरा काटकर निकाली गई. घटना लगभग 2 बजे रात की बताई जा रही है. मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस के मुताबिक सभी मृतक मजदूर लग रहे हैं. झल्लार थाने के एक किलोमीटर गुदगांव के पास घटना हुई है.

Advertisement

अभी 27 अक्टूबर को ही उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हंडिया टोल प्लाजा के पास भीषण सड़क हादसा हुआ था. एक टवेरा कार अनियंत्रित होकर बिजली की पोल से टकरा गई. हादसे में 4 महिलाओं और 1 बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 लोग हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गए.

इसी तरह 14 अक्टूबर को लखनऊ से गाजीपुर जाने वाले 304 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सुलतानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में हुए एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सुलतानपुर की ओर जा रही बीएमडब्ल्यू कार को लखनऊ से आ रहे कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए.

यह भी पढ़ें-

Elon Musk का Twitter को बुनियादी ढांचे की लागत में कटौती का आदेश, महत्वपूर्ण मौकों पर फेल हो सकता है Twitter!
KCR ने पार्टी MLA's को रिश्वत देने के मामले में पेश किया वीडियो, BJP पर लगाया आरोप
बेंजामिन नेतन्याहू के चुनाव जीतने के बाद इजराइल पर गाजा पट्टी ने किया हमला, दागे रॉकेट

Video : रवीश कुमार का प्राइम टाइम: मोरबी पुल से जुड़ी कंपनी के मालिक के सपनों का भारत

Advertisement