इंसानियत शर्मसार! ठीक से नहीं बना पाईं खाना तो दादी को पोते ने बीवी के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा, VIDEO वायरल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वृद्ध महिला की उम्र कम से कम 70 वर्ष है. पुलिस के अनुसार आरोपियों के पसंद के अनुसार खाना नहीं बनाने के कारण महिला की पिटाई की गयी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. भोपाल में एक व्यक्ति और उसकी पत्नी द्वारा अपनी दादी को डंडे से बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वृद्ध महिला की उम्र कम से कम 70 वर्ष की है. पुलिस के अनुसार आरोपियों के पसंद के अनुसार खाना नहीं बनाने के कारण महिला की पिटाई की गयी. 

पहले भी कई बार महिला की पिटाई कर चुके हैं आरोपी
जानकारी के अनुसार आरोपी और उसकी पत्नी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में रहते हैं. पड़ोसियों ने कहा कि हमेशा दोनों के लोगों के द्वारा महिला की पिटाई की जाती रही है. महिला के पति की मौत पहले ही हो चुकी है.  ताजा घटना का वीडियो एक पड़ोसी ने खिड़की से चुपके से शूट कर लिया जो बाद में वायरल हो गया. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. वीडियो में देखा गया है कि महिला जमीन पर बैठी हुई है और दोनों ही आरोपी उसे पीट रहे हैं. महिला के पोते की पत्नी बिस्तर पर बैठकर उसे मार रही है. इस बीच जब वो चिल्लाती है तो उसका पोता उसके मुंह को बंद कर देता है. 

हाथ और डंडे से महिला को पीटा
वीडियो में देखा गया है कि महिला जमीन पर बैठी हुई है और दोनों ही आरोपी उसे पीट रहे हैं. महिला के पोते की पत्नी बिस्तर पर बैठकर उसे मार रही है. इस बीच जब वो चिल्लाती है तो उसका पोता उसके मुंह को बंद कर देता है.  महिला के पोते की पत्नी बार-बार उसे डंडे से मारती है. काफी देर तक दोनों महिला की पिटाई करते हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद जहांगीराबाद पुलिस ने जोड़े की तलाश शुरू की और उन्हें तब पकड़ लिया जब वे शहर से भागने की कोशिश कर रहे थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- :

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article