रीवा में पति को पेड़ से बांधकर पत्नी से किया गैंगरेप, भैरव बाबा के दर्शन करने गए थे

Rewa Wife Rape News: पीड़ितों ने गैंगरेप की शिकायत 21 अक्तूबर को ही पुलिस से कर दी थी. हालांकि कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस ने दो दिन तक इस मामले को दबाए रखा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मध्य प्रदेश के रीवा में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप. (प्रतीकात्मक फोटो)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. 21 अक्टूबर को पति-पत्नी बाबा भैरव (Bhairav Baba Mandir Crime) के दर्शन करने गए थे.इसी दौरान कुछ लोगों ने पति को पेड़ से बांधकर उसकी आंखों के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. ये घटना संभागीय मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर हुई. इस मामले पर अब सियासात भी शुरू हो गई है. कांग्रेस का आरोप है कि इस मामले को पुलिस ने दो दिनों के लिए दबा दिया. पुलिस अब कार्रवाई की बात कह रही है. मामले में कुछ संदिग्धों को भी पकड़ा गया है. 

पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

पति-पत्नी भैरव बाबा के दर्शन के लिए गए थे. 21 अक्टूबर को रीवा से 25 किलोमीटर दूर गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरव बाबा में उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसकी कल्पना उन्होंने सपनों में भी नहीं की होगी. भैरव बाबा की विशाल प्रतिमा के दर्शन के बाद पति-पत्नी दोनों एक जगह बैठे हुए थे. थोड़ी दूरी पर कुछ युवक शराब पी रहे थे. पति-पत्नी को अकेला देख उनके पास पहुंचे नशे में धुत युवकों ने पहले पति को पेड़ से बांधा और फिर उसकी आंखों के सामने पत्नी से गैंगरेप किया. सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने इस घटना को अपने मोबाइल में भी कैद कर लिया और इसे वायरल करने की धमकी भी दी. 

पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप

पीड़ितों ने गैंगरेप की शिकायत 21 अक्तूबर को ही पुलिस से कर दी थी. हालांकि कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस ने दो दिन तक इस मामले को दबाए रखा. अब पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. शक के आधार पर संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले का खुलासा पर घटना की जांच की बात कह रही है. पुलिस को मामले में अहम सुराग भी मिले हैं. पुलिस का कहना है कि कुछ संदिग्ध पकड़े गए हैं. जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BJP Leader Satish Poonia के सामने 7 Second में 5 बार सिर झुकातीं नजर आई IAS Tina Dabi
Topics mentioned in this article