VIDEO : ...जब चुनावी रैली में CM ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा के साथ किया डांस

मुख्यमंत्री ने नादिया जिले के तेहट्टा में मोइत्रा के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया. दोनों नेता महिलाओं के साथ एक दूसरे का हाथ पकड़कर ढोल की थाप पर नाच रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नादिया:

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा ने नादिया जिले में एक चुनावी रैली के दौरान एक साथ नृत्य किया. महुआ मोइत्रा ने CM ममता बनर्जी के साथ अपने नृत्य का एक वीडियो साझा किया और लिखा, "चुनावी अभियान की अब तक की सबसे मजेदार क्लिप."

Advertisement

मुख्यमंत्री ने नादिया जिले के तेहट्टा में मोइत्रा के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया. दोनों नेता महिलाओं के साथ एक दूसरे का हाथ पकड़कर ढोल की थाप पर नाच रहे थे. महुआ मोइत्रा ने एक्स पर एक अन्य पोस्ट में लोकसभा चुनाव अभियान में समर्थन देने के लिए ममता बनर्जी को धन्यवाद देते हुए लिखा, "धन्यवाद दीदी." रैली में बोलते हुए ममता बनर्जी ने हाशिए पर रहने वाले समुदायों के लिए नागरिकता लाभ को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना की और दावा किया कि समान नागरिक संहिता (यूसीसी) एससी, एसटी और ओबीसी के अधिकारों को खतरे में डाल सकती है.

पिछले हफ्ते, ममता बनर्जी को मालदा में स्थानीय कलाकारों के साथ बंगाली लोक गीतों की धुन पर नृत्य करते देखा गया था. उन्होंने लोक वाद्ययंत्रों पर भी हाथ आजमाया.

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस ने कृष्णानगर लोकसभा सीट से महुआ मोइत्रा को मैदान में उतारा है. पिछले साल उन्हें संसद के निचले सदन से निष्कासित कर दिया गया था, जब आचार समिति ने उन्हें लोकसभा में पैसा लेकर प्रश्न पूछने के लिए दोषी पाया था. 

Advertisement

महुआ मोइत्रा के पूर्व साथी जय अनंत देहाद्राई, जिन्होंने उन पर संसद में प्रश्न पूछने के लिए व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. उन्होंने सीबीआई में शिकायत दर्ज कराने के लिए पूर्व सांसद से 2 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग करते हुए मुकदमा दायर किया और आरोप लगाया कि वह "बदनामी और दुर्व्यवहार का अभियान शुरू कर चुकी हैं."

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 
राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन किया दाखिल, सोनिया और खरगे भी रहे मौजूद

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress