UP News : सिद्धार्थनगर जिले में आकाशीय बिजली का कहर, 2 की मौत

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में दो अलग अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गये. मामला गोल्हौरा थाना क्षेत्र के तिलोरा और सेन्फेरवा खुर्द गांव का है. 

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में दो अलग अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गये. मामला गोल्हौरा थाना क्षेत्र के तिलोरा और सेन्फेरवा खुर्द गांव का है. देर शाम को तिलौरा गांव निवासी 48 वर्षीय चीनक अपना खेत देखने गया था. जहां आकाशीय बिजली के चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी जबकि इसी थाना क्षेत्र के सेन्फेरवा खुर्द में भी आकाशीय बिजली गिरने से 22 वर्षीय शिवा यादव की मौत हो गई. शिवा यादव अपने घर के पास भैंस चरा रहा था.

जबकि वहीं बगल में मौजूद होने की वजह से उस की मां और बहन भी इस कि चपेट में आने से झुलस गए. दोनों का इलाज चल रहा है दोनों खतरे से बाहर है. एक ही थाना छेत्र में दो जगहों पर हुई इस घटना के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना की सूचना पर एसडीएम बांसी प्रमोद कुमार और गोल्हौरा थाना अध्यक्ष छत्रपाल भी मौके पहुंचे. एसडीएम ने कहा है कि 48 घंटे के अंदर पीड़ित परिजनों को सरकार द्वारा निर्धारित आर्थिक सहायता दे दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary
Topics mentioned in this article