लॉरेंस विश्नोई गैंग पर बड़ा खुलासा, सलमान खान को धमकाने की ऐसे चल रही थी प्लानिंग

लॉरेंस विश्नोई गैंग सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद जो हालात बने थे उसके चलते सलीम खान और सलमान खान को धमकी भरी चिठ्ठी भेजकर बॉलीवुड में दहशत फैलाकर अपना नाम फेमस करना चाहता था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बाएं विक्रम बराड़ और दाएं संदीप उर्फ महाकाल
नई दिल्ली:

लॉरेंस विश्नोई गैंग पर एक बड़ा खुलासा हुआ है. ये गैंग पंजाब म्यूज़िक इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में उगाही की योजना बना रहा था. लारेंस विश्नोई गैंग बड़े सितारों, फ़िल्म डायरेक्टरों और प्रोड्यूसरों से उगाही करना चाहता था. लॉरेंस के गुर्गे संदीप उर्फ़ महाकाल ने पुलिस की पूछताछ में महाराष्ट्र की पुलिस के सामने खुलासा किया कि कैसे सलमान खान को धमकाने की प्लानिंग चल रही थी. उसके कबूलनामे के मुताबिक- सुशांत सिंह राजपूत मामले में करण जौहर का नाम सामने आया था. करण जौहर से प्रशांत सिंह राजपूत, संजय शर्मा ,विक्रम बराड़,मोनू जाट और अरुण जाट 5 करोड़ की फिरौती मांगने वाले थे. ये सभी लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गे हैं. 

सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद जो हालात बने थे उसके चलते सलीम खान और सलमान खान को धमकी भरी चिठ्ठी भेजकर बॉलीवुड में दहशत फैलाकर अपना नाम फेमस करना चाहते थे. विक्रम बराड़ ने महाकाल को बताया कि सूरज और अर्जुन सलमान खान के घर धमकी भरा पत्र देने जा रहे हैं. इसके लिए आमसा और सूरज पालघर में रह रहे हैं. विक्रम बराड़ ने सिद्दू मूसेवाला को मारने का एक अलग प्लान बनाया था. इसके लिए महाकाल को लाखों रुपये देने का लालच भी दिया गया था.

 विक्रम बराड़ लॉरेंस विश्नोई का करीबी दोस्त है और राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है. वो 28 जून 2018 को चंडीगढ़ के जारी हुए पासपोर्ट से UAE भाग गया था. महाकाल ने बताया कि उसकी विक्रम से इंस्टग्राम और सिग्नल ऐप पर बात होती थी और सलमान खान को धमकी भरा पत्र भेजने का मास्टरमाइंड वही है.

ये VIDEO भी देखें- अमरनाथ यात्रा फिर शुरू, भारी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir के Kathua में बड़ा आतंकी हमला, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना
Topics mentioned in this article