Advertisement

अतीक को गोलियों से छलनी करने वाला लवलेश है पेशेवर अपराधी, दो बार जा चुका है जेल 

लवलेश तिवारी मूल रूप से यूपी के बांदा का रहने वाला है. लवलेश के कुछ पुराने जानकारों की मानें तो वह शुरू से नशे का आदी है.

Advertisement
Read Time: 9 mins

लवलेश तिवारी शुरू से ही रहा है एक पेशेवर अपराधी

नई दिल्ली:

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सरेआम पुलिस के सामने हत्या कर दी गई. हालांकि, इस हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने घटना के तुरंत बाद ही गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है. पुलिस इस मामले को लेकर गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ भी कर रही है. जिन तीन आरोपियों ने अतीक अहमद की हत्या की उनमें से एक है लवलेश तिवारी. सूत्रों के अनुसार इस हत्याकांड में लवलेश ने ही अतीक अहमद पर सबसे ज्यादा गोलियां दागी है. हालांकि, पुलिस की तरफ से औपचारिक तौर पर ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है. 

Advertisement

शुरू से ही रहा है नशे का आदी

लवलेश तिवारी मूल रूप से यूपी के बांदा का रहने वाला है. लवलेश के कुछ पुराने जानकारों की मानें तो वह शुरू से नशे का आदी रहा है. उसके नशा करने की आदत से परिवार वाले खासे परेशान रहते थे. लवलेश के दो और भाई भी हैं. लवलेश का शुरू से ही पढ़ाई में मन नहीं लगता था. वो अपने मोहल्ले में भी बदमाशी के लिए जाना जाता था. हालांकि, उसके घर वालों ने उसपर गलत रास्ता छोड़कर पढ़ाई लिखाई करने के लिए बहुत दबाव बनाया लेकिन उसने कभी उनकी नहीं सुनी.  

दो बार जा चुका है जेल 
लवलेश तिवारी का अपराध की दुनिया से पुराना नाता है. वो अलग-अलग अपराधिक घटनाओं में शामिल होने की वजह से दो बार जेल भी जा चुका है. मिल रही जानकारी के अनुसार लवलेश पर चार मामले भी दर्ज हैं. इनमें से लड़की को थप्पड़ मारने, मारपीट और शराब का केस शामिल है. 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: