दिल्ली में 17 साल बाद मिली 'किडनैप' हुई लड़की, पुलिस ने ऐसे पता लगाया

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, लड़की के माता-पिता की शिकायत पर दिल्ली के गोकुलपुरी पुलिस स्टेशन में 2006 में आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
लड़की ने खुलासा किया कि वह घर छोड़ने के बाद दीपक नामक व्यक्ति के साथ रह रही थी
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली पुलिस ने 17 साल पहले हुए किडनैपिंग के मामले को सुलझाया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि 17 साल पहले 2006 में अगवा की गई 32 वर्षीय महिला दिल्ली के गोकलपुरी में मिली. डीसीपी शाहदरा रोहित मीणा के मुताबिक, ''22 मई को सीमापुरी थाने की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर 17 साल पहले अगवा की गई 32 साल (अब) उम्र की अपहृत लड़की का पता लगा लिया.''

पुलिस के मुताबिक, लड़की के माता-पिता की शिकायत पर दिल्ली के गोकुलपुरी पुलिस स्टेशन में 2006 में आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया गया था. उन्‍होंने बताया, "लड़की का 2006 में अपहरण कर लिया गया था और जांच के दौरान, लड़की ने खुलासा किया कि वह अपना घर छोड़ने के बाद दीपक नामक व्यक्ति के साथ ग्राम चेरडीह जिला बलिया, यूपी में रह रही थी और उसके बाद कुछ विवाद के बाद उसने दीपक को लॉकडाउन में छोड़ दिया और अलग किराए के मकान में गोकलपुरी क्षेत्र में रहने लगी."

डीसीपी शाहदरा रोहित मीणा के अनुसार, शाहदरा जिले द्वारा 2023 में अब तक 116 अपहृत/अपहृत बच्चों/व्यक्तियों और 301 लापता व्यक्तियों को बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें :-
एलजी को सौंपी गई अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास के नवीनीकरण पर हुए खर्च की विजिलेंस रिपोर्ट
मायावती ने बसपा कार्यकर्ताओं से महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने की अपील की

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Mohammed Shami ने Fitness को लेकर दिया बड़ा Update, Team India में वापसी पर कही ये बात | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article