VIDEO: जोड़े हाथ, टेका माथा... देखें जब रामलला का आशीर्वाद लेने पहुंचे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान

केरल के राज्यपाल के आधिकारिक एक्स हैंडल पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है. उस वीडियो में राज्यपाल आरिफ खान को राम लला की मूर्ति के सामने शीश नवाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बुधवार को राम मंदिर पहुंच भगवान राम के सामने माथा टेका. केरल राजभवन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि राज्यपाल ने राम मंदिर का दौरा कर भगवान राम के दर्शन किए. राज्यपाल ने संवाददाताओं से कहा, "मैं जनवरी में दो बार अयोध्या आया उस समय जो भावना थी, वह आज भी है. मैं कई बार अयोध्या आया हूं. यह हमारे लिए सिर्फ खुशी की बात नहीं है, बल्कि यह गर्व की बात है कि अयोध्या आकर श्रीराम की पूजा की जा रही है."

केरल के राज्यपाल के आधिकारिक एक्स हैंडल पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है. उस वीडियो में राज्यपाल आरिफ खान को रामलला की मूर्ति के सामने शीश नवाते हुए देखा जा सकता है. वहीं 'जय श्री राम' का नारा सुना जा सकता है. केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान भगवान रामलला का दर्शन करने बुधवार को अयोध्या पहुंचे. महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

अयोध्या पहुंच राज्यपाल आरिफ खान ने आगे कहा कि मैं कई बार अयोध्या आ चुका हूं और मैं अयोध्या का पड़ोसी हूं. मैं पहले भी बहुत आता रहा हूं, यह हमारे लिए खुशी नहीं गर्व की बात है. 22 जनवरी के पहले यहां आया था और अब 22 जनवरी के बाद आया हूं, आज केवल भगवान रामलला का दर्शन करने आया हूं. बता दें कि अयोध्या का पड़ोसी जिला बहराइच केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का चुनावी क्षेत्र रहा है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में क्यों बिक गए 'भगवान', जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें : एयर इंडिया एक्सप्रेस का बड़ा एक्शन, 25 केबिन क्रू सदस्यों को किया बर्खास्त

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा