कर्नाटक के हुबली में बस और लॉरी की भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

महाराष्ट्र को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे पर ये घातक हादसा हुआ है. घायलों का हुबली के केआईएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
हुबली में भीषण सड़क हादसा

कर्नाटक ( Karnataka News) के हुबली में एक बस और लॉरी की टक्कर हो गई है, इसमें 7 लोगों की मौत हो गई है और 26 लोग घायल हैं, जिनमें तीन की हालत गंभीर है. महाराष्ट्र को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे पर ये घातक हादसा हुआ है. घायलों का हुबली के केआईएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों वाहनों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई है.  यात्री बस कोल्हापुर से बेंगलुरु जा रही थी. रात को बस धारवाड़ की ओर जा रही लॉरी से टकरा गई. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Advertisement

बता दें कि सोमवार को बिहार में बड़ा हादसा हुआ है. बिहार के पूर्णिया जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के दार्जिया बाड़ी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 57 से गुजर रहे एक ट्रक के सोमवार सुबह अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार आठ मजदूरों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए. पुलिस उपाधीक्षक (सदर) सुरेंद्र कुमार सरोज के मुताबिक, हादसे में मारे गए आठों मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे और लोहे के पाइप से लदे ट्रक में सवार होकर सिलीगुड़ी से जम्मू जा रहे थे. उन्होंने बताया कि हादसे में घायल मजदूरों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये VIDEO भी देखें- पीएम मोदी का जापान दौरा: अमेरिका के राष्‍ट्रपति जो बाइडेन से आज अलग से करेंगे मुलाकात 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज
Topics mentioned in this article